हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

8 सितंबर को होगी पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा, अभ्यर्थी इन डॉक्यूमेंटस को रखें अपने साथ

पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा 8 सितंबर को पंडोगा में स्थित केसी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट में दोपहर 12 बजे आयोजित होगी. लिखित परीक्षा की सूचना सभी योग्य अभ्यर्थियों को एसएमएस के माध्यम से उनके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर भी भेजी जा रही है

By

Published : Sep 4, 2019, 2:44 PM IST

पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा

ऊना: पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा 8 सितंबर को पंडोगा में स्थित केसी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट में दोपहर 12 बजे आयोजित होगी. यह परीक्षा जिला पुलिस में पुरुष आरक्षी/महिला आरक्षी/आरक्षी चालकों के पदों के लिए ली जाएगी. वही अभ्यर्थी लिखित परीक्षा दे सकते हैं जिन्होंने शारीरिक दक्षता परीक्षा उतीर्ण की है.

कार्यकारी पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया कि लिखित परीक्षा की सूचना सभी योग्य अभ्यर्थियों को एसएमएस के माध्यम से उनके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर भी भेजी जा रही है. अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड क्रम संख्या के अनुसार परीक्षा केंद्र पर परीक्षा के दिन सुबह 8 बजे से मिलना शुरू होंगे.

अरुल कुमार ने कहा कि परीक्षा भवन के अंदर मोबाइल, कैलकुलेटर, लैपटॉप, कैमरा, बैग और दूसरी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण ले जाने की सख्त मनाही है. पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा की वीडियोग्राफी भी करवाई जाएगी. अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए परीक्षा केंद्र के हर कमरे और बरामदे में बैठने की जगह पर रोल नंबर दर्शाए गए हैं ताकि हर अभ्यर्थी अपनी उत्तर पुस्तिका पर सही रोल नंबर भर सकें.

सभी अभ्यर्थी लिखित परीक्षा के लिए अपने 2 नवीनतम रंगीन पासपोर्ट फोटो, कार्ड बोर्ड, नीला या काला बॉल पेन और पहचान पत्र जैसे कि ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड व वोटर कार्ड साथ रखे. साथ ही 8 सितंबर को सुबह 8 बजे केसी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट पंडोगा में समय पर पहुंचे. देर से आए अभ्यार्थियों को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: ऊना में किसान मेले का आयोजन, कृषि वैज्ञानिकों ने किसानों को जल संचय और संरक्षण के दिए टिप्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details