हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व विधायक के बेडरुम में बिस्तर पर पहुंचा जहरीला सांप

गगरेट विधानसभा के पूर्व विधायक राकेश कालिया के घर में सांप निकल आया. इस घटना के दौरान विधायक राकेश कालिया और उनकी पत्नी सोए हुए थे. पता लगने के बाद गांव वालों की मदद से सांप को मार दिया गया. वहीं, पूर्व विधायक और उनकी पत्नी सुरक्षित हैं.

By

Published : Jul 13, 2020, 6:51 PM IST

former MLA Rakesh Kalia
सांप.

ऊना: गगरेट विधानसभा के पूर्व विधायक राकेश कालिया के घर में सांप निकल आया. बताया जा रहा है कि सांप पूर्व विधायक के बिस्‍तर पर पहुंच गया था. पूर्व विधायक राकेश कालिया और उनकी पत्नी सोए हुए थे कि राकेश कालिया की पत्नी को अपने ऊपर से कुछ गुजरता हुआ महसूस हुआ.

पत्नी ने पति राकेश कालिया को बताया और जैसे ही पूर्व विधायक राकेश कालिया ने उठ कर देखा तो सांप बिस्‍तर पर कुंडली मार कर बैठा हुआ था. राकेश कालिया ने तुरंत घर में काम करने वाले लोगों को बुलाया और सांप को पकड़ कर बाहर निकालने की कोशिश करने लगे, लेकिन सांप उनके काबू में नहीं आया. थोड़ी ही देर में ये बात आग की तरह फैल गई और वहां के स्थानीय लोग इकठ्ठा होने लग गए. काफी देर ढूंढने के बाद सांप को स्थानीय लोगों की मदद द्वारा मार दिया गया.

फोटो.

राकेश कालिया ने बताया उनका मकान खड्ड के किनारे है. हालांकि वो आसपास कीटाणु नाशक का स्प्रे करते रहते हैं, लेकिन फिर भी न जाने कैसे यह सांप घर के अंदर घुस आया और बिस्तर पर चढ़ गया. गनीमत यह रही कि राकेश और उनकी पत्‍नी दोनों सुरक्षित हैं.

पढ़ें:इस पौधे पर एक साथ लगते हैं 'प्याज' और मसाले, बीमारियों से भी रखता है दूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details