हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ऊना पहुंची अर्द्धसैनिक बल की एक टीम, संवेदनशील मतदान केंद्रों पर गश्त की शुरू

प्रदेश में चुनाव को अभी दो महीने का समय है, लेकिन प्रशासन सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से मुस्तैद हो चुका है. ऊना में सुरक्षा का जिम्मा पुलिस के साथ-साथ अर्द्धसैनिक बलों को भी सौंप दिया गया है.

By

Published : Mar 16, 2019, 3:36 PM IST

paramilitary force

ऊना: प्रदेश में चुनाव को अभी दो महीने का समय है, लेकिन प्रशासन सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से मुस्तैद हो चुका है. ऊना में सुरक्षा का जिम्मा पुलिस के साथ-साथ अर्द्धसैनिक बलों को भी सौंप दिया गया है. ऊना को आईईबीपी का एक सैक्शन मिली है जिसने ऊना पहुंच कर अति संवेदनशील और संवेदनशील मतदान केंद्रों के साथ-साथ जिला की सीमाओं पर चौकसी शुरू कर दी है. जिला में अब रोजाना दिन रातपेट्रोलिंग बढ़ जाएगी और पैरामिल्ट्री फोर्स असमाजिक तत्वों पर नजर रखेगी. इसके लिए ऊना में पैरामिल्ट्री फोर्स का एक सेक्शन पहुंच गई है.

paramilitary force

पैरामिल्ट्री फोर्स के ये सदस्य जिला भर मे पेट्रोलिंग करते नजर आएंगे. ताकि आपराधिक गतिविधियों के साथ साथ शरारती तत्वों की गतिविधियों पर नकेल कसेंगे. पैरामिलिट्री फोर्स जिला के अति संवेदनशील बूथों पर भी कड़ी नजर रखेगी. कोई भी घटना होने पर इस टीम के सदस्य तुरन्त मौके पर पहुंच कर कार्यवाही करेंगे. पैरामिल्ट्री फोर्स के ऊना पहुंचने पर डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने पैरामिल्ट्री फोर्स सदस्यों को उचित निर्देश दिए और कहा कि पूरी टीम चुनाव में आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए अपनी अहम भूमिका निभाएगी.
paramilitary force

ABOUT THE AUTHOR

...view details