हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 22, 2021, 2:24 PM IST

ETV Bharat / state

देहलां गांव में पीट-पीटकर प्रवासी श्रमिक की हत्या, दो सगे भाइयों पर आरोप

देहलां गांव में प्रवासी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. एसएचओ सदर सर्बजीत सिंह ने कहा कि पुलिस ने घटना के संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया. आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ की जा रही है.

una
वीडियो

ऊना: जिला के देहलां गांव पीट-पीटकर प्रवासी मजदूर की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप दो सगे भाइयों पर लगा है. पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपियों को हिरासत में लिया है. मृतक की पहचान बिहार के पूर्णिया जिले के दुबशी गांव निवासी बीरबल महतो के रूप में की गई.

ये है पूरा मामला

मृतक गांव देहलां में किराए के मकान में रहता था. आरोपियों की पहचान बिहार के पूर्णिया निवासी अजय कुमार और विजय कुमार के रूप में की गई है. दोनों आरोपी भी इसी मकान में किराए पर रह रहे थे. वारदात 20 मई की बताई जा रही है. हत्यारोपी दोनों सगे भाइयों ने बीरबल महतो पर वीरवार रात करीब 8:30 बजे डंडों से हमला कर दिया. आसपास के लोगों ने बीच-बचाव भी किया, लेकिन आरोपियों ने किसी की न सुनी.

वीडियो

गंभीर हालत में पीजीआई किया था रेफर

इस दौरान बीरवल ने फोन पर अपने भाई को भी सूचना दी, लेकिन कर्फ्यू के चलते उसका भाई उसके पास नहीं पहुंच पाया. दूसरे दिन सुबह जब अपने भाई के पास पहुंचा तो उसने उसे बेहोशी की अवस्था में पाया. स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उसने अपने भाई को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया. गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरो ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

एसएचओ ने की पुष्टि

एसएचओ सदर सर्बजीत सिंह ने कहा कि पुलिस ने घटना के संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया. आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-कोरोना की मार! बस अड्डों और रेलवे स्टेशन पर छाया सन्नाटा, पर्यटकों की संख्या में भी भारी गिरावट

ABOUT THE AUTHOR

...view details