हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सत्ती पर 'अग्नि' बाण, 'गलत भाषा का प्रयोग कर खुद को तीसमार खां समझ रहे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष'

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि टिप्पणियों के लिए यदि सत्ती को पछतावा है तो उन्हें खेद न जताकर सीधे माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि खेद और माफी में फर्क है, इसलिए कांग्रेस पार्टी की मांग है कि सतपाल सत्ती माफी मांगें.

मुकेश अग्निहोत्री और सतपाल सत्ती (डिजाइन फोटो)

By

Published : Apr 18, 2019, 9:25 PM IST

ऊनाः नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती गलत भाषा का प्रयोग कर अपने आप को तीसमार खां समझने का प्रयास करते हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें पता नहीं है कि वह एक बार नहीं बल्कि बार-बार अभद्र भाषा का प्रयोग कर नेताओं व जनता का अपमान करने का ही काम करते हैं.

मुकेश अग्निहोत्री और सतपाल सत्ती (डिजाइन फोटो)

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि अपनी टिप्पणियों के लिए यदि सही मायने में सत्ती को पछतावा है तो उन्हें खेद न जताकर सीधे माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि खेद और माफी में फर्क है, इसलिए कांग्रेस पार्टी की मांग है कि सतपाल सत्ती माफी मांगें.

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि महिलाएं कौन सा पहनावा पहने, यह तय करने का अधिकार सतपाल सत्ती को किसने दिया. उन्होंने कहा कि महिलाओं की स्वतंत्रता को दबाने का प्रयास भाजपा अध्यक्ष कर रहे हैं. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि उनकी पत्नी के विरुद्ध भी अनेक प्रकार की भाषाओं का प्रयोग भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती करते रहे हैं.

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हमने तो कभी जवाब तक नहीं दिया कि शायद चुनाव की हारने की वजह से इस प्रकार की टिप्पणियां करते हैं. लेकिन अब जब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय महामंत्री और डेरा ब्यास राधा स्वामी जैसे संस्थाओं के विरुद्ध टिप्पणियां कर रहे हैं तो चुप रहना आसान नहीं.

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव में जनता के सामने न्याय का मंत्र रखा है और सभी को उचित न्याय प्रदान किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details