हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री वीरेंद्र कंवर की जनता से अपील, बोले- अयोध्या मामले में कोर्ट के फैसले का सभी वर्ग करें सम्मान

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि विविधता में एकता ही हमारी पहचान है. विविधता में एकता हमारा गर्व, गौरव और हमारी पहचान है. अयोध्या पर फैसला आने के बाद सभी अपनी भावनाओं पर काबू रखें और किसी भी सूरत में माहौल को बिगड़ने ना दें.

By

Published : Nov 8, 2019, 6:20 PM IST

मंत्री वीरेंद्र कंवर की जनता से अपील, बोले- अयोध्या मामले में कोर्ट के फैसले का सभी वर्ग करें सम्मान

ऊना: अयोध्या मामले पर पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने सभी वर्गों से विशेष अपील की है. वीरेंद्र कंवर ने कहा कि अयोध्या केस में कोर्ट के फैसले का सभी वर्ग सम्मान करें और बेवजह व भड़काऊ बयानबाजी न करें. उन्होंने सोशल मीडिया पर अफवाहें न फैलाने की भी नसीहत दी.

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने समाज के सभी वर्गों से अयोध्या राम मंदिर केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि अयोध्या पर सबूतों और साक्ष्यों के आधार पर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय जल्द ही आने वाला है. फैसला जो भी आए, उसे सहर्ष स्वीकार किया जाए. कोई भी पक्ष अदालत के फैसले को अपनी जीत या हार के रूप में पेश न करें और निर्णय को धैर्य और शांति के साथ स्वीकार करें.

ये भी पढ़ें: अयोध्याः सुरक्षा व्यवस्था पर केन्द्र की नजर, राज्य सरकार चौकस

वीरेंद्र कंवर ने सभी वर्गों से बेवजह व भड़काऊ बयानबाजी न करने की अपील की साथ ही सोशल मीडिया पर अफवाहें न फैलाने की नसीहत भी दी. उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक सौहार्द हर हाल में कायम रहना चाहिए और कोई भी व्यक्ति विशेष या समुदाय ऐसा काम न करें, जिससे समाज में शांति भंग हो. उन्होंने कहा कि सभी वर्गों व समुदायों को आपसी भाईचारा बनाए रखना होगा और खुले दिल से अदालत के फैसले को स्वीकार करना होगा.

ये भी पढ़ें: फिर चले मुकेश अग्निहोत्री के 'तीर', इन्वेस्टर्स मीट को लेकर सरकार पर निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details