हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोविड-19 की रोकथाम के लिए निर्धारित हिदायतों की अनुपालना सुनिश्चित करें दुकानदार: SDM

By

Published : Sep 6, 2020, 8:01 AM IST

कोविड-19 की रोकथाम के लिए व्यापार मंडल के साथ उपमंडल अधिकारी (नागरिक) ऊना डॉ. सुरेश जसवाल की अध्यक्षता में शनिवार को एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल ने बताया कि प्रत्येक दुकानदारों को कोरोना महामारी से बचने के लिए सेनिटाईजर, मास्क, दुकानों में ग्राहकों में उचित दूरी के लिए चिन्ह लगाना सुनिश्चित करना होगा.

एसडीएम ऊना
एसडीएम ऊना

ऊना:कोविड-19 से संबंधित दिशा-निर्देशों व पॉलिथीन (कैरी बैग) की रोकथाम को लेकर जिला के व्यापार मंडल के साथ उपमंडल अधिकारी (नागरिक) ऊना डॉ. सुरेश जसवाल की अध्यक्षता में शनिवार को एक बैठक का आयोजन किया गया.

डॉ. सुरेश जसवाल ने उपस्थित प्रतिभागियों को कोरोना वायरस के प्रति सजग रहने और सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों निर्धारित सामाजिक दूरी, मास्क का प्रयोग करना, नियमित अंतराल के बाद हाथों को धोना, सेनिटाइजर का प्रयोग करना इत्यादि की अनुपालना करने का आह्वान किया.

बैठक में एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल ने बताया कि शहर व गांवों में प्रत्येक दुकानदारों को कोरोना महामारी से बचने के लिए सेनिटाईजर, मास्क का प्रयोग, अपनी दुकान में ग्राहकों को उचित दूरी पर बैठने या खड़े होने के लिए चिन्ह लगाना सुनिश्चित करना होगा.

एसडीएम ने विभिन्न क्षेत्रों से आए व्यापार मंडलों के प्रतिनिधियों को बताया कि वे अपने-अपने क्षेत्र के दुकानदारों से इन दिशा-निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित करवायें और साथ ही पॉलिथीन, प्लास्टिक ग्लास, प्लेट इत्यादि का इस्तेमाल करने से परहेज करने के लिए भी जागरूक करेंं.

इस अवसर पर व्यापार मंडल के जिला प्रधान प्रमोद कुमार, उपाध्यक्ष शिवकुमार, व्यापार मंडल ऊना के प्रधान प्रिंस राजपुत, मैहतपुर व्यापार मंडल के प्रधान राहुल ऐरी सहित मोतीलाल, रोहित शर्मा, सविता आरोड़ा व अन्य सदस्य उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details