हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अजनोली में पेड़ से लटका मिला विवाहिता का शव, पुलिस ने सास-ससुर व पति को किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 12, 2019, 8:53 AM IST

ऊना के अजनोली में विवाहिता का शव पेड़ से लटका मिला, महिला के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. जिसके बाद पुलिस ने सास-ससुर और पति को गिरफ्तार कर लिया है.

अजनोली में पेड़ से लटका मिला विवाहिता का शव, पुलिस ने सास-ससुर व पति को किया गिरफ्तार

ऊना: सदर थाना ऊना के तहत अजनोली में 27 वर्षीय विवाहिता का नग्न शव पेड़ पर झूलते मामले में मृतका के भाई ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ित करने और हत्या करने का आरोप लगाया है. मायके वालों की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतका के पति, सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि रविवार रात अजनोली में मीनाक्षी पत्नी जतिंद्रपाल का शव घर से कुछ ही दूर एक पेड़ पर नग्न अवस्था में झूलते हुए देखा. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच शव को पेड़ से नीचे उतारा और उसे कब्जे में ले लिया. मृतका के कपड़े पास ही एक नाली के पास झाड़ियों के ऊपर से बरामद किए गए हैं. जबकि वह अपने ही दुपट्टे से बने फंदे पर झूलती मिली.

ये भी पढ़ें: 29 नवंबर को होगा एचपीयू का दीक्षांत समारोह, केंद्रीय HRD मंत्री बतौर मुख्यतिथि होंगे शामिल

मामले के संबंध में मृतका के मायके वालों को भी सूचित किया गया. पंजावर से पहुंचे मृतका के भाई अजय कुमार ने मीनाक्षी के पति, सास और ससुर पर उसे प्रताडि़त करने का आरोप लगाया. पुलिस ने अजय कुमार की शिकायत के आधार पर मीनाक्षी के ससुराल पक्ष के खिलाफ विभिन्न केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया.

वहीं एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस मृतका के पति जतिंद्रपाल सिंह, ससुर धन्ना सिंह और सास शारदा देवी को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें: युवक बना खाकी का साथी! महिला के घर से चरस की खेप बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details