हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ऊना में 200 पेटी अवैध शराब बरामद, एक व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस ने बडोह चौक पर एक गाड़ी से 200 पेटी अवैध देसी शराब बरामद की है. मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है.

By

Published : Sep 17, 2020, 7:57 PM IST

liquor
शराब

चिंतपूर्णी: गगरेट विधानसभा में पुलिस ने बडोह चौक पर एक गाड़ी से 200 पेटी अवैध देसी शराब बरामद की है. मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है.

जानकारी के अनुसार पुलिस गश्त पर थी. इस दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गगरेट थाने के तहत पड़ते बडोह चौक पर एक गाड़ी से 200 पेटी देसी शराब पकड़ी. साथ ही एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है.

वीडियो

बहरहाल ये शराब कहां से लाई गई और कहां ले जाई जा रही थी, पुलिस इसे लेकर जांच कर रही है. गौरतलब है कि प्रदेश में लोगों को शराब के प्रति जागरूक करने के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है. इसके बावजूद भी नशे से जुड़े मामलों में कमी नहीं आ रही है.

आए दिन लोगों के पास शराब और नशे से जुड़ी चीजें बरामद की जाती है. वहीं, पुलिस भी नशे का कारोबार करने पर कार्रवाई करती नजर आती है. इसके लिए पुलिस भी आम लोगों से सहयोग की अपील करती है, ताकि प्रदेश को नशा मुक्त करवाया जा सके.

ये भी पढ़ें:बहराल बैरियर पर एक कार से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details