हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस डंके की चोट पर बनाएगी सरकार, 8 दिसंबर को उखड़ेगा भाजपा का तंबू: मुकेश अग्निहोत्री

By

Published : Dec 5, 2022, 8:42 PM IST

कांग्रेस डंके की चोट पर हिमाचल में अपनी सरकार बनाएगी. कांग्रेस जनता के जनादेश को पहचानती है और पार्टी के पास जो फीडबैक है, उसके आधार पर हम यह दावे के साथ कह सकते हैं कि हिमाचल प्रदेश में तख्त और ताज बदल रहा है. ये बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri on Himachal election exit Poll) ने चुनावों को लेकर आए एग्जिट पोल पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही है. पढे़ं पूरी खबर...

मुकेश अग्निहोत्री
मुकेश अग्निहोत्री

ऊना:हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस डंके की चोट पर अपनी सरकार बनाएगी. कांग्रेस जनता के जनादेश को पहचानती है और पार्टी के पास जो फीडबैक है, उसके आधार पर हम यह दावे के साथ कह सकते हैं कि हिमाचल प्रदेश में तख्त और ताज बदल रहा है. ये बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of opposition Mukesh Agnihotri) ने कही है. प्रदेश के चुनावों को लेकर आए एग्जिट पोल (Mukesh Agnihotri on Himachal election exit Poll) पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हर संस्था का अपना-अपना सर्वे होता है. सर्वे हर बार होते हैं, ऐसे में यह एक आग प्रक्रिया है.

उन्होंने कहा कि अधिकतर सर्वे में कांग्रेस पार्टी को भी बेहतर स्थिति में आगे बढ़ता हुआ बताया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हमने पहले भी कहा है कि भाजपा द्वारा प्रायोजित सभी सर्वे धराशाई होंगे और प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाएगी. यह जनता का जनादेश है और यह जनादेश जनता ने ईवीएम में बंद किया हुा है, जो 8 दिसंबर को खुलेगा और भाजपा के तंबू और तोते दोनों उड़ जाएंगे.(Himachal election exit Poll)(Himachal election 2022)(Himachal election result).

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि लोकतंत्र में जनादेश ही सबसे बड़ा होता है और जनता का जनादेश सदा सर आंखों पर रहता है. कांग्रेस पार्टी ने एकजुटता के साथ जिस प्रकार से भाजपा धनबल व भाजपा षडयंत्र का मुकाबला किया है और जनता ने कांग्रेस साथ दिया है, उससे तय है कि प्रदेश में जनता की सरकार बनेगी और जनता की सरकार, कांग्रेस के नेतृत्व में होगी और कांग्रेस पार्टी हर वादे को पूरा कर प्रदेश को आगे ले जाने का काम करेगी.

ये भी पढ़ें:Exit Poll में भाजपा बना रही सरकार, बागियों की जरूरत नहीं: CM जयराम ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details