हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

केंद्रीय विद्यालय की टीम ने नंदपुर क्षेत्र में भूमि का किया निरीक्षण

By

Published : Oct 28, 2020, 6:07 PM IST

उपमंडल के नंदपुर क्षेत्र में बनने वाले केंद्रीय विद्यालय के निरीक्षण को लेकर बुधवार को निरीक्षण टीम नंदपुर पहुंची. क्षेत्रवासी लंबे समय से केंद्रीय विद्यालय बनाने की मांग उठा रहे हैं और कुछ दिनों पहले ही सरकार की ओर से मंजूरी दी गई है.

केंद्रीय विद्यालय की टीम
केंद्रीय विद्यालय की टीम

ऊना:अंबउपमंडल के नंदपुर क्षेत्र में बनने वाले केंद्रीय विद्यालय के निरीक्षण को लेकर बुधवार को निरीक्षण टीम नंदपुर पहुंची. इस दौरान टीम ने भूमि का निरीक्षण किया.

बता दें कि क्षेत्रवासी लंबे समय से केंद्रीय विद्यालय बनाने की मांग उठा रहे हैं और कुछ दिनों पहले ही सरकार की ओर से मंजूरी दी गई है. सरकार की ओर से मंजूरी मिलने के बाद अब आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

भूमि के चयन के बाद अब तमाम औपचारिकताएं पूरी करने के बाद केंद्रीय विद्यालय की टीम आगामी कार्रवाई शुरू कर देगी. इस मौके पर चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र से विधायक बलबीर चौधरी सहित अन्य राजस्व अधिकारी मौजूद रहे.

चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र से विधायक बलबीर चौधरी ने बताया कि नंदपुर क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय खुलने से क्षेत्र के बच्चों को काफी लाभ मिलेगा. इसके अलावा विद्यालय खोलने के साथ-साथ अन्य सुविधाएं भी छात्रों को मुहैया करवाई जाएंगी, जिससे अपना चहुंमुखी विकास कर सके.

ये भी पढ़ें:भगवान रघुनाथ अपने अस्थायी शिविर में विराजमान, दर्शन के लिए पहुंच रहे श्रद्धालु

ABOUT THE AUTHOR

...view details