हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सतपाल सत्ती का कांग्रेस पर बड़ा हमला, पाकिस्तानी सेना से की तुलना

सतपाल सत्ती ने कांग्रेस के आरोपों पर कड़ा पलटवार किया है. सत्ती ने कांग्रेस की तुलना पाकिस्तानी सेना से की और कहा कि जैसे आतंकवादियों को बॉर्डर पार करवाने में पाकिस्तानी सेना कवरिंग फायर देती है, वैसे ही कांग्रेस भी माफियों का समर्थन करती है.

By

Published : Sep 19, 2019, 5:37 PM IST

सतपाल सत्ती ने किया कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार

ऊना: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस के आरोपों पर कड़ा पलटवार किया है. सत्ती ने कांग्रेस की तुलना पाकिस्तानी सेना से की है और कहा कि जैसे आतंकवादियों को बॉर्डर पार करवाने में पाकिस्तानी सेना कवरिंग फायर देती है, वैसे ही कांग्रेस भी माफियों का समर्थन करती है.

सत्ती ने कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा के भाजपा सरकार पर माफियाराज को संरक्षण देने के आरोपों पर कड़ा पलटवार किया है. सतपाल सत्ती ने रायजादा के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस गद्दारों की फौज है.

सत्ती ने कहा कि जैसे पाकिस्तानी फ़ौज आतंकवादियों को भारत में प्रवेश करवाने के लिए कवरिंग फायर करती है, ठीक उसी तरह कांग्रेस माफिया-माफिया चिल्लाती रहती है, लेकिन जब माफिया पर कार्रवाई की जाती है, तो उनके समर्थन में कांग्रेस के नेता धरना प्रदर्शन करना शुरू कर देते हैं.

वीडियो.

ऊना चर्चित पेखुवेला मामले में कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा के स्टाफ पर शराब माफिया के समर्थन में पुलिस से हाथापाई के लगे आरोपों पर सत्ती ने सतपाल रायजादा को भी निशाने पर लिया है. सत्ती ने खुलासा करते हुए कहा कि कार्रवाई के 15 मिनट के अंदर ही कांग्रेस विधायक के शराब माफिया से बात हुई थी और विधायक सतपाल राययदा अभी और एक्सपोज होंगे.

सत्ती ने कहा कि अगर हमने कार्रवाई करनी हो तो विधायक रायजादा अरेस्ट हो जायेंगे, लेकिन हम चाहते हैं कि जनता द्वारा इन्हें चुना गया है, अभी यह बाहर ही रहेंगे तो यह और ज्यादा एक्सपोज हो जायेंगे. सत्ती ने कहा कि ऊना जिला में आज तक माफिया में संलिप्त पकड़े गए लोगों में अधिकतर लोग कांग्रेस से संबंधित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details