हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 17, 2020, 7:21 PM IST

ETV Bharat / state

स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ नर्स के भरे जाएंगे 28 पद, ऐसे करें आवेदन

हिमाचल प्रदेश चिकित्सा सेवाएं स्टाफ नर्स के 28 पदों पर बैच वाइज भर्ती करेगा. जिन अभ्यार्थियों का नाम रोजगार कार्यालय में दर्ज है, वे 20 नवंबर तक अपने प्रमाण पत्रों सहित संबंधित रोजगार कार्यालय में संपर्क करना सुनिश्चित कर लें, ताकि उनके नाम चिकित्सा सेवाएं विभाग को भेजे जा सकें.

स्टाफ नर्स भर्ती
स्टाफ नर्स भर्ती

ऊना: निदेशालय चिकित्सा सेवाएं हिमाचल प्रदेश स्टाफ नर्स के 28 पदों पर बैच वाइज भर्ती करेगा. इसमें आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को 20 नवंबर तक रोजगार कार्यालय में संपर्क करना होगा.

रोजगार अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने कहा कि सामान्य श्रेणी 2009 बैच के लिए 11 पद, आर्थिक रूप से कमजोर श्रेणी 2009 बैच के लिए 1 पद, अनुसूचित जाति 2010 बैच के लिए 4 पद, अनुसूचित जाति श्रेणी में स्वतंत्रता सेनानी के आश्रित के अप-टू-डेट बैच के लिए 2 पद, एससी आइआरडीपी श्रेणी में 2012 बैच के लिए 2 पद, ओबीसी श्रेणी में 2010 बैच के लिए 5 पद, ओबीसी आइआरडीपी में 2014 बैच के लिए 1 पद और अनुसूचित जनजाति श्रेणी में 2010 बैच के लिए 2 पद भरे जाएंगे.

अनीता गौतम ने बताया कि जिन अभ्यार्थियों का नाम रोजगार कार्यालय में दर्ज है, वे 20 नवंबर तक अपने प्रमाण पत्रों सहित संबंधित रोजगार कार्यालय में संपर्क करना सुनिश्चित कर लें, ताकि उनके नाम चिकित्सा सेवाएं विभाग को भेजे जा सकें. 20 नवंबर के बाद किसी भी आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा. उन्होंने सभी अभ्यार्थियों से समय रहते कार्यालय में संपर्क करने के निर्देश दिए हैं.

अनीता गौतम ने युवाओं से भी अपील की कि वह भी अपना नाम रोजगार कार्यालय में जरूर दर्ज करवाएं ताकि जिस समय भी नौकरियों के लिए आवेदन मांगे जाएं तो वह युवा भी आवेदन कर सकें. उन्होंने बताया कि स्टाफ नर्स की भर्ती के लिए स्वास्थ्य विभाग की आगामी प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी इस पर सभी प्रकार की कार्रवाई स्वास्थ्य विभाग करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details