हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार का कहरः भेड़ों के झुंड पर चढ़ाई बस, 22 की मौके पर मौत

कांगड़ा जिला के बैजनाथ से गद्दी समुदाय के लोग पिछले कई दिनों से ऊना के लालसिंगी में डेरा डाल कर रह रहे है. शनिवार सुबह झलेड़ा के पास एक निजी बस ने भेड़ों के झुंड को कुचल दिया.

By

Published : Feb 2, 2019, 12:14 PM IST

तेज रफ्तार बस से कुचली भेड़ें

ऊनाः कांगड़ा जिला के बैजनाथ से गद्दी समुदाय के लोग पिछले कई दिनों से ऊना के लालसिंगी में डेरा डाल कर रह रहे है. शनिवार सुबह झलेड़ा के पास एक निजी बस ने भेड़ों के झुंड को कुचल दिया.

तेज रफ्तार बस से कुचली भेड़ें

जानकारी के अनुसार गद्दी अपनी भेड़ों के झुंड को ले जा रहे थे. जब गद्दी अपने भड़ों के साथ झलेड़ा के पास पहुंचे तो घालुवाल की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार निजी बस ने भेड़ों के झुंड को कुचल दिया. हालांकि बस में कोई सवारी नहीं थी. बस चालक बस को अपने रूट के लिए ऊना बस स्टैंड पर ले जा रहा था.

वीडियो

इस दर्दनाक हादसे में 22 भेड़ों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 25 भेड़ें घायल हुई है. गद्दी विक्रम ने बताया कि दिन में ट्रैफिक न होने के कारण ही वो सुबह भेड़ों को ले जा रहे थे, लेकिन झलेड़ा में बस ने उनकी भेड़ों को कुचल दिया.

वहीं एसएचओ ऊना सर्वजीत सिंह ने घटना की सूचना मिलते ही मौके का दौरा किया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर बस को कब्जे में ले लिया है और प्रशासन को मामले की सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details