हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गगरेट के विधायक की पत्नी-बेटी पाई गई कोरोना पॉजिटिव, पीए-पीएसओ भी संक्रमित

By

Published : Sep 7, 2020, 10:07 PM IST

Updated : Sep 7, 2020, 10:34 PM IST

सोमवार को ऊना जिला में कोरोना संक्रमण के 17 नए मामले सामने आए हैं. गगरेट से विधायक राजेश ठाकुर की पत्नी, बेटी समेत उनका पीए और पीएसओ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, इंदौरा से विधायक रीता धीमान भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

कोरोना वायरस
कोरोना पॉजिटिव

ऊना: गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर की 48 वर्षीय पत्नी और 16 वर्षीय बेटी सहित 25 वर्षीय पीए और 33 वर्षीय पीएसओ कोरोना पॉजिटिवि पाए गए हैं. सोमवार को ऊना जिला में कोरोना संक्रमण के 17 मामले सामने आए हैं.

जिला में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 624 हो गई है. कुल 401 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं. 218 एक्टिव केस हैं, जबकि पांच लोगों की मृत्य हो चुकी है. आपको बता दें कि सोमवार को इंदौरा की विधायक कोरोना पजिटिव पाई गई थी. सोमवार को हिमाचल विधानसभा के मॉनसून सत्र का पहला दिन था और पहले दिन की कार्यवाही खत्म होते-होते इंदौरा से विधायक रीता धीमान कोरोना पॉजिटिव पाई गई. कहा जा रहा है कि रीता धीमान को बुखार था, दोपहर को कोरोना की जांच के लिए उनका सैंपल लिया गया जिसकी रिपोर्ट शाम होते-होते पॉजिटिव आ गई.

दरअसल सरकार ने मॉनसून सत्र बुलाने का ऐलान तो कई दिन पहले कर लिया था. लेकिन सदन में हिस्सा लेने वाले विधायकों का कोरोना टेस्ट करवाना भूल गई. वैसे ये लापरवाही तब है जब सरकार के दो मंत्री सुखराम चौधरी और महेंद्र सिंह ठाकुर कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं. मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री और विधायकों के स्टाफ से लेकर परिवार के सदस्य और कई अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Last Updated : Sep 7, 2020, 10:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details