हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नगर परिषद ऊना के पूर्व अध्यक्ष बाबा अमरजोत ने जिला प्रशासन को सौंपी एंबुलेंस, डीसी ने जताया आभार

ऊना नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष बाबा अमरजोत सिंह बेदी कोरोना काल में जरूरतमंदों की सहायता के लिए आगे आए हैं. उन्होंने उपायुक्त राघव शर्मा को अपनी तरफ से एक एंबुलेंस और अन्य स्वास्थ्य उपकरण प्रदान किए हैं.

By

Published : May 22, 2021, 3:22 PM IST

photo
फोटो

ऊना: कोरोना महामारी के बीच जहां एक तरफ अपने पराए हो रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर ऊना नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष बाबा अमरजोत सिंह बेदी कोरोना काल में जरूरतमंदों की सहायता के लिए आगे आए हैं. इस मुश्किल घड़ी में उन्होंने उपायुक्त राघव शर्मा को अपनी तरफ से एक एंबुलेंस और अन्य स्वास्थ्य उपकरण प्रदान किए हैं.

डीसी को सौंपी एंबुलेंस

इससे पूर्व यह एंबुलेंस जिला मुख्यालय के ही गुरुद्वारा दमदमा साहिब में आपातकालीन परिस्थिति के लिए रखी गई थी, लेकिन महामारी के चलते पैदा हुई आपात परिस्थितियों के मद्देनजर पूर्व अध्यक्ष बाबा अमरजोत सिंह बेदी ने मानवता की सेवा के उद्देश्य से यह एंबुलेंस डीसी ऊना को सौंप दी है.

अमरजोत सिंह बेदी का जताया आभार
शुक्रवार को नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष बाबा अमरजोत सिंह बेदी ने जिला प्रशासन को अपनी तरफ से एक एंबुलेंस और अन्य स्वास्थ्य उपकरण प्रदान किए. इस मौके पर डीसी राघव शर्मा ने पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष बाबा अमरजोत सिंह बेदी का आभार जताया है.

पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष बाबा अमरजोत सिंह बेदी ने कहा कि यह एंबुलेंस जिला मुख्यालय के ही गुरुद्वारा दमदमा साहिब में आपात परिस्थितियों के लिए रखी गई थी, लेकिन वर्तमान परिस्थितियों से अधिक खराब और कोई भी हालात नहीं हो सकते. ऐसे में जिला प्रशासन की मदद के लिए यह एंबुलेंस और इसके अलावा अन्य स्वास्थ्य उपकरण प्रदान किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें :-पिता के कहने पर दिल्ली से गांव पहुंचे जूनियर नड्डा, लोगों की कर रहे सेवा

ABOUT THE AUTHOR

...view details