हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रोते हुए बोला बुजुर्ग...साहब पेंशन हथिया लेता है परिवार, पत्नी और बच्चों ने पीट कर घर से निकाला बाहर

By

Published : Jul 3, 2021, 10:27 PM IST

उपमंडल हरोली के तहत कुठारबीत में एक बुजुर्ग ने अपनी पत्नी व बच्चों पर उसकी निर्मम पिटाई करने और उसे घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया है. बुजुर्ग का आरोप है कि उसके परिवार के सदस्य उससे पेंशन ले लेते हैं और खाना भी नहीं देते. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

photo
फोटो

ऊना: उपमंडल हरोली के तहत कुठारबीत में एक बुजुर्ग ने अपनी पत्नी व बच्चों पर उसकी निर्मम पिटाई करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं बुजुर्ग ने पिटाई के बाद आधी रात को उसे घर से बाहर निकाल का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर पत्नी, बेटे व दो बेटियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस की मौजूदगी में हुई पिटाई

पुलिस को दी शिकायत में दिलबाग सिंह निवासी कुठारबीत ने बताया कि मेरे बेटे, पत्नी व दो बेटियों ने मुझे पीटने के साथ साथ धक्के देकर घर से भी बाहर निकाल दिया. बुजुर्ग का कहना है कि इतना ही नहीं ग्राम पंचायत प्रधान, वार्ड पंच व पुलिस की मौजूदगी में भी चारों ने मुझसे मारपीट की.

सरकारी महकमे से रिटायर बुजुर्ग

बताया जा रहा है कि दिलबाग सिंह किसी सरकारी महकमे से रिटायर हुए हैं, जिसकी पेंशन आती है. बुज़ुर्ग का आरोप है कि उसके परिवार के सदस्य उससे पेंशन ले लेते हैं और खाना भी नहीं देते. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-बुजुर्ग व्यक्ति के साथ बेरहमी से पिटाई, तेजधार हथियार से वार कर किया लहूलुहान

ABOUT THE AUTHOR

...view details