हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चिंतपूर्णी मंदिर के समीप गाड़ी ने 3 श्रद्धालुओं को कुचला, दो की हालत गंभीर

आज बुधवार दोपहर को चिंतपूर्णी मंदिर की लिफ्ट के पास एक दर्दनाक हादसा पेश आया. सड़क पर चलते हुए 3 श्रद्धालु गाड़ी की चपेट में आ गए. गाड़ी सड़क के किनारे लगी पानी के नल से जाकर टकरा गई और रुक गई.

By

Published : Mar 17, 2021, 5:54 PM IST

Chintpurni temple
फोटो.

ऊनाः आज बुधवार दोपहर को चिंतपूर्णी मंदिर की लिफ्ट के पास एक दर्दनाक हादसा पेश आया. एक लर्निंग स्टीकर लगी हुई गाड़ी शंभू बैरियर से होती हुई मुख्य बाजार की ओर आ रही थी. तभी लिफ्ट और 3 नंबर गेट के पास चालक श्रद्धालुओं की भीड़ को देखकर हड़बडा गया और गाड़ी की ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दे दिया.

3 श्रद्धालु आए गाड़ी की चपेट में

गाड़ी अनियंत्रित होने पर सड़क पर चलते हुए 3 श्रद्धालु चपेट में आ गए. गाड़ी सड़क के किनारे लगी पानी के नल से जाकर टकरा गई और रुक गई. स्थानीय लोगों और श्रद्धालुओं ने एक व्यक्ति को गाड़ी के नीचे से निकाला और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

घायलों को ऊना अस्पताल किया रेफर

पुलिस घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल हॉस्पिटल चिंतपूर्णी ले गई. वहां से डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार दे कर उनकी हालत को देखते हुए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया.

सड़क पर तंग है रास्ता

बता दें कि घटनास्थल पर लिफ्ट के पास नो पार्किंग का बोर्ड लगे होने के बावजूद सड़क के एक किनारे गाड़ियां पार्क की जाती हैं. मोटरसाइकिल पार्क होते हैं. जिस कारण चलने के लिए रास्ता थोड़ा ही बचता है. घटनास्थल पर मौजूद साक्ष्यों से लगता है कि कार चालक को ढंग से गाड़ी चलाना नहीं आता था और उसने जगह न होने के बावजूद गाड़ी से नियंत्रण खो दिया.

पढ़ें:दूसरी बार मंडी से सांसद बने थे रामस्वरूप शर्मा, ऐसा रहा राजनीतिक सफर

घायलों में एक महिला श्रद्धालु भी शामिल

घायलों में एक महिला श्रद्धालु भी शामिल है. जिसे उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है, जबकि देसराज निवासी बेहड़ जसवां तहसील अम्ब और जालंधर निवासी जय किशन गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

पढ़ें:रामस्वरूप शर्मा ने सांसद बनने के बाद गोद लिया था मनाली गांव

ABOUT THE AUTHOR

...view details