हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भाजपा नेता पर धारदार हथियार से हमला, पिस्तौल की नोक पर हमलावरों ने लूटे ₹63 हजार, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 8, 2023, 10:42 PM IST

Attack on BJP Leader In Una: ऊना में बीजेपी नेता लखबीर सिंह लक्खी पर बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला किया. साथ ही उनके साथ मारपीट की और 63 हजार रकम लूट लिया. आनन-फानन घायल लखबीर सिंह लक्खी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर..

Deadly attack on BJP leader In Una
ऊना में बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला

ऊना:हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला हुआ है. हरोली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता लखबीर सिंह लक्खी के साथ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान 4 हमलावरों ने पिस्तौल की नोक पर भाजपा नेता से करीब 63 हजार से ज्यादा कैश लूट लिया और उन पर धारदार हथियारों से हमला भी किया. हमले में बीजेपी नेता बुरी तरह घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस घटना के संबंध में जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, भाजपा नेता लखबीर सिंह लक्खी पेशे से ट्रांसपोर्टर भी हैं. रोज की तरह आज भी वह देर शाम अपनी कार से इंडस्ट्रियल एरिया टाहलीवाल से अपने घर गोंदपुर जयचंद जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में एक अन्य गाड़ी ने उनको ओवरटेक करते हुए उनकी गाड़ी को हिट किया. गाड़ी टकराने के बाद जैसे ही लखबीर सिंह ने अपनी गाड़ी सड़क के किनारे रोकी तो दूसरी गाड़ी से कुछ लोग तलवार और लोहे की रॉड लहराते बाहर निकले. उन्होंने भाजपा नेता को कार से बाहर खींचकर उन पर ताबड़तोड़ हमले करने शुरू कर दिए, जिसमें लखबीर सिंह लक्खी बुरी तरह घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने शोर शराबा सुन मौके पर पहुंचकर लखबीर लक्खी को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया. वहीं, हमलावर मौके का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहे.

"भाजपा नेता पर हुए हमले और लूट की वारदात मामले में पुलिस जांच में जुटी है. जांच के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.":- मोहन रावत, डीएसपी, हरोली

बताया जा रहा है कि घटना के दौरान लखबीर सिंह लक्खी के पास करीब 63 हजार से ज्यादा का कैश था, हमलावरों ने पिस्तौल की नोक पर भाजपा नेता का कैश लूटा और मौके से फरार हो गए. डीएसपी हरोली मोहन रावत का कहना है कि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:Hamirpur crypto currency Scam: हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत रद्द होने पर आरोपी ने किया सरेंडर, मामले में अब तक 4 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details