हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पंजाब से गिरफ्तार कर अंब थाने लाया गया रेप का आरोपी, रिपोर्ट निकली कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jul 11, 2020, 9:53 PM IST

जिला ऊना के अंब में रेप के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी का मेडिकल करवाने के बाद उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई. रिपोर्ट आने के बाद अंब थाना में हड़कंप मच गया.

Corona positive report of accused arrested in rape case
फोटो

ऊना: पिछले दिनों तरनतारन (पंजाब) से गिरफ्तार किए गए आरोपी के कोरोना पॉजिटिव आने से पुलिस थाना अंब के स्टाफ में हड़कंप मच गया है. कुछ दिनों पहले पुलिस थाना अंब की टीम ने आरोपी के घर नौशहरा (पंजाब) में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद आरोपी की कोरोना जांच करवाई गई.

बता दें कि 30 मई को पुलिस थाना अंब में दर्ज हुए मामले में मैडी में रह रही तरनतारन (पंजाब) की एक महिला ने अपने पति के खिलाफ रेप और अप्राकृतिक रूप से यौन संबंध बनाने के संगीन आरोप लगाए थे. पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376, 377 के तहत मामला दर्ज किया था, लेकिन आरोपी गिरफ्तारी के डर से भूमिगत था.

वीडियो रिपोर्ट

मिली जानकारी के मुताबिक 9 जुलाई को एसआई की अगुवाई में पुलिस टीम आरोपी का मेडिकल करवाने टांडा मेडिकल कॉलेज गई थी. जहां आरोपी का कोविड-19 का सैम्पल लिया गया था. बताया जा रहा है कि सैम्पल के बाद शुक्रवार को पुलिस टीम आरोपी को लेकर पुलिस थाना अंब ले आई. शनिवार दोपहर बाद आरोपी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई. जिसके बाद पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए.

ये भी पढ़ें:पराला मंडी में घूमता मिला होम क्वारंटाइन किया गया व्यापारी, हरियाणा से लौटा था वापस

ABOUT THE AUTHOR

...view details