हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

By

Published : Jun 7, 2021, 3:19 PM IST

Updated : Jun 7, 2021, 3:28 PM IST

सोमवार को प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विजय डोगरा ने डीसी ऊना राघव शर्मा के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेज देशभर में टीकाकरण अभियान को गति देने की मांग उठाई है. सरकार को घेरने की रणनीति के तहत कांग्रेस ने राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर लोगों को जल्द वैक्सीन उपलब्ध कराने की मांग की है. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि 18 से 44 आयु वर्ग को वैक्सीन उपलब्ध नहीं हो पा रही है, ऐसे में कोरोना से जंग को कैसे जीता जाएगी.

Congress sent a memorandum to the President against the central government regarding vaccination
फोटो

ऊना: कोविड टीकाकरण की धीमी रफ्तार को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ ज्ञापन अभियान शुरू किया है. सोमवार को प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विजय डोगरा ने डीसी ऊना राघव शर्मा के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेज देशभर में टीकाकरण अभियान को गति देने की मांग उठाई है.

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विजय डोगरा ने वैक्सीनेशन के मामले पर केंद्र सरकार को पूरी तरह विफल करार दिया है. सरकार को घेरने की रणनीति के तहत कांग्रेस ने राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर लोगों को जल्द वैक्सीन उपलब्ध कराने की मांग की है. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि 18 से 44 आयु वर्ग को वैक्सीन उपलब्ध नहीं हो पा रही है, ऐसे में कोरोना से जंग को कैसे जीता जाएगी. कांग्रेस ने केंद्र सरकार से मांग की है कि रोजाना एक करोड़ वैक्सीन तैयार होनी चाहिए तभी दिसंबर 2021 तक सभी लोगों को कोविड वैक्सीन का एक डोज लग पाएगा.

वीडियो.

कांग्रेस का आरोप है कि देश में लोगों को वैक्सीन उपलब्ध नहीं हो पा रही है. जबकि, कोविड की तीसरी लहर आने की भी आशंका जताई जा रही है और इसके साथ ही कई तरह के फंगस जानलेवा साबित हो रहे है. वहीं, बीजेपी की ओर से कांग्रेस शासित राज्यों में वैक्सीन की बर्बादी के आरोपों का जबाब देते हुए विजय डोगरा ने कहा कि महामारी के इस दौर में राजनीति करने से परहेज करना चाहिए और यह समय एकजुट होकर महामारी के साथ लड़ने का है.

यह भी पढ़ें :-राजधानी शिमला में तेंदुए की 3 खाल के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, नाके के दौरान पुलिस को मिली कामयाबी

Last Updated : Jun 7, 2021, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details