हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अगर जनता ने जताया विश्वास तो पूरी सैलरी जन सेवा में खर्च किया करूंगा: देवेंद्र कुमार भुट्टो

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी देवेंद्र कुमार भुट्टो ने गांव-गांव जाकर चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर वो जीतते हैं जो अपना पूरा वेतन विकासकार्यों में लगाएंगे. (Kutlehar assembly seat) (Himachal Pradesh elections result 2022)

By

Published : Nov 2, 2022, 6:54 PM IST

Updated : Nov 2, 2022, 7:26 PM IST

Kutlehar assembly seat
कुटलैहड़ विधानसभा साट

ऊना:कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी देवेंद्र कुमार भुट्टो ने बुधवार को ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने दावा किया कि आने वाले समय में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार सत्ता में आ रही है, जिसके चलते कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के विकास को गति देने के लिए यहां से भी 32 साल के बाद कांग्रेस का विधायक विधानसभा में कदम रखने वाला है. इस मौके पर उन्होंने कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने केवल अपने चार से पांच चाटूकारों का ही विकास किया है. (Kutlehar assembly seat) (Himachal Pradesh elections result 2022)

कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र कुमार भुट्टो ने दावा किया कि अगर जनता उनपर विश्वास जताती है तो वह अपनी पूरी सैलरी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार जन सेवा में ही खर्च करने वाले हैं. देवेंद्र भुट्टो ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें अथाह जनसमर्थन मिल रहा है. 32 साल के बाद इस क्षेत्र से कांग्रेसी विधायक शिमला की विधानसभा की चौखट पार करेगा. (Congress candidate Davinder Bhutto)

कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो चुनाव प्रचार में डटे.

पढ़ें-जब आमने-सामने हुए बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता तो रूक गया जेपी नड्डा का काफिला, तनावपूर्ण हुआ माहौल

उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी और मौजूदा कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र का विकास करने के दावे से लोगों के वोट हासिल करने वाले कैबिनेट मंत्री ने केवल मात्र चार से पांच चाटूकारों का ही विकास किया. भुट्टो ने कहा कि कृषि मंत्री ने केवल अपना विकास करने के उद्देश्य से कई जगहों पर बहुमंजिला भवन खड़े कर उन्हें सरकारी कार्यालयों के लिए किराए पर दिया, लेकिन विधानसभा क्षेत्र के विकास को पूरी तरह से नजरअंदाज करते रहे.

Last Updated : Nov 2, 2022, 7:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details