हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

वायरल लेटर 'बम' से बीजेपी में घमासान, अब सत्ती ने कही ये बात

सत्ती ने कहा कि सरकार का उद्देश्य है कि किसी निर्दोष पर वायरल लेटर मामले को लेकर कार्रवाई न हो. अगर कोई दोषी है और ऐसा दुष्प्रचार कर रहा है तो सरकार उस पर कार्रवाई करेगी. इस प्रकरण में पार्टी के किसी नेता और कार्यकर्ता की संलिप्तता पाई जाती है तो पार्टी निर्णय लेगी की उस पर क्या कार्रवाई करनी है.

By

Published : Sep 11, 2019, 7:16 PM IST

सतपाल सत्ती

ऊना: कांगड़ा से सोशल मीडिया पर वायरल हुए लेटर को लेकर बीजेपी में उठापटक जारी है. वायरल हुए लेटर को लेकर प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि सीएम ने पुलिस को इस मामले की निष्पक्ष जांच करने के निर्देश दिए है.

सत्ती ने कहा कि सरकार का उद्देश्य है कि किसी निर्दोष पर इस मामले को लेकर कार्रवाई न हो. अगर कोई दोषी है और ऐसा दुष्प्रचार कर रहा है तो सरकार उस पर कार्रवाई करेगी. इस प्रकरण में पार्टी के किसी नेता और कार्यकर्ता की संलिप्तता पाई जाती है तो पार्टी निर्णय लेगी की उस पर क्या कार्रवाई करनी है.

बता दें कि कांगड़ा से मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश के दो मंत्रियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हुआ था. सोशल मीडिया पर वायरल हुए पत्र में वरिष्ठ भाजपा नेता शांता कुमार और स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार समेत मुख्यमंत्री और उद्योग मंत्री को भी निशाने पर लिया गया था. इस मामले पर भवारना थाने में मामला दर्ज होने के बाद भवारना पुलिस ने बीजेपी के एक पुराने कार्यकर्ता को पूछताछ के लिए बुलाया था.

पूछताछ के दौरान इस मामले में धूमल सरकार में मंत्री बीजेपी नेता के मोबाइल फोन को जांच के लिए कब्जे में लिया है. पुलिस मोबाइल को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजेगी. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश भाजपा प्रभारी मंगल पांडे के पास भी इसकी शिकायत पहुंच चुकी है.सोशल मीडिया में पत्र वायरल करने वाले व्यक्ति का पुलिस पहले ही मोबाइल जब्त कर जांच के लिए लैब भेज चुकी है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि सोशल मीडिया में वायरल हुए लेटर के पीछे किस-किस का हाथ है. मामला हाइप्रोफाइल होने के चलते पुलिस गहनता से जांच में जुटी है. आने वाले समय में ये मामला और भी गरमा सकता है.

सतपाल सत्ती, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

ये भी पढ़ें: मेरा ऊना, स्वच्छ ऊना अभियान, मुहिम को सफल बनाने के लिए डीसी ने लोगों से की ये अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details