हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 4, 2021, 8:51 AM IST

ETV Bharat / state

आज ऊना दौरे पर रहेंगे सीएम जयराम, देंगे करोड़ों रुपये की सौगात

सीएम जयराम ठाकुर आज ऊना जिले के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री झलेड़ा में पंचायती राज सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे साथ ही कई विकास कार्यों का शिलान्यास भी करेंगे. सम्मेलन में सभी ग्राम पंचायतों के निवनिर्वाचित सदस्य मौजूद रहेंगे.

CM Jairam thakur visit una
आज ऊना दौरे पर रहेंगे सीएम जयराम.

ऊना:प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज ऊना जिले के दौरे पर रहेंगे. सीएम के दौरे को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है. सीएम आज सुबह कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र पहुंचेंगे, इस दौरान मुख्यमंत्री झलेड़ा में पंचायती राज सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे.

विकास कार्यों का करेंगे शिलान्यास

सीएम जयराम ठाकुर कुटलैहड़ में विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे. इसके बाद में जिला की कोटला कलां में आयोजित धार्मिक सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे. सीएम जयराम ठाकुर झलेड़ा में पंचायती राज सम्मेलन की अध्यक्षता भी करेंगे. सम्मेलन में सभी ग्राम पंचायतों के निवनिर्वाचित सदस्य मौजूद रहेंगे. प्रदेश में पहली बार इस तरह का सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है.

पुलिस ग्राउंड झलेड़ा में पंचायती राज सम्मेलन

बता दें कि पुलिस ग्राउंड झलेड़ा में पंचायती राज सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें 245 ग्राम पंचायतों के सभी नवनिर्वाचित प्रधान उपप्रधान वार्ड मेंबर पंचायत समिति और जिला परिषद सदस्य शामिल हो रहे हैं. सभी पंचायत प्रतिनिधियों का सभा स्थल पर विकास खंड बार पंजीकरण किया जाएगा.

कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत कार्यक्रम का आयोजन

उपायुक्त राघव शर्मा ने कहा कि सीएम के दौरे को लेकर प्रशासनिक तैयारियां पूरी हो गई है. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर सभी अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं. कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 के प्रोटोकॉल को भी पूरी तरह से लागू किया जाएगा. उन्होंने ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का भी पूरी तरह से पालन किया जाएगा, ताकि व्यवस्था बनाई जा सके. डीसी ने कहा कि पंचायती राज सम्मेलन स्वर्ण जयंती पर आयोजित किया जाएगा, जिसमें सभी विभागों के स्टॉल लगाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:देश की दूसरी सबसे पुरानी नगर परिषद को मिले नए अध्यक्ष-उपाध्यक्ष, बीजेपी सांसद की बहन को मिली 'कुर्सी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details