हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चिंतपूर्णी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कार से पकड़ी 6 पेटी अवैध शराब

ऊना में चिंतपूर्णी पुलिस ने दोपहर तीन बजे के करीब पुराने बस स्टैंड पर एक कार से 6 पेटी देसी शराब जब्त की है. पुलिस ने चालक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Apr 23, 2021, 9:50 PM IST

Updated : Apr 23, 2021, 9:58 PM IST

Photo
फोटो

ऊना:चिंतपूर्णी पुलिस ने दोपहर तीन बजे के करीब पुराने बस स्टैंड पर एक कार से 6 पेटी देसी शराब जब्त की है. पुलिस की इस कारवाई से शराब माफिया में हड़कंप मच गया है.

शक होने पर की गाड़ी की चेकिंग

एसएचओ कुलदीप सिंह दोपहर के समय चिंतपूर्णी के पुराने बस स्टैंड पर अपनी टीम के साथ वापिस आ रहे थे. इसी वक्त दूसरी तरफ से आ रही कार के चालक ने पुलिस की गाड़ी को देखकर अचानक अपनी गाड़ी एक तरफ कर ली. इस पर पुलिस को शक हुआ और जब गाड़ी की डिग्गी खोली गई तो उसमें 6 पेटी अवैध देसी शराब बरामद की गई. पुलिस ने चालक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

शराब के अवैध धंधे पर शिकंजा

गौर रहे कि डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे के निर्देशों के बाद शराब का अवैध धंधा करने वालों पर पुलिस ने शिकंजा कसा हुआ है. इसके चलते चिंतपूर्णी पुलिस ने यह कार्रवाई की है. डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने बताया कि शराब का कारोबार करने वालों पर लगातार नकेल कसी जा रही है. नशा माफिया की धरपकड़ को लेकर पुलिस ने अभियान चलाया है. उन्होंने कहा कि शराब का अवैध धंधा करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें:कुल्लू में भीड़ ने छीना देवता का रथ, सोने समेत अष्टधातु के मोहरे गायब

Last Updated : Apr 23, 2021, 9:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details