हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में युवा मोर्चा ने लगाया ब्लड डोनेशन कैंप, जनजागरूकता वाहन को किया रवाना

ऊना में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रीजनल अस्पताल ऊना में रक्तदान शिविर का आयोजन किया. वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने इसका शुभारंभ किया. साथ ही कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने के लिए एक जनजागरूकता वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

By

Published : May 30, 2021, 3:31 PM IST

Yuva Morcha organized blood donation camp in regional hospital Una
Yuva Morcha organized blood donation camp in regional hospital Una

ऊनाःकेंद्र की मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रीजनल अस्पताल ऊना में रक्तदान शिविर का आयोजन किया. इस मौके पर वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कार्यक्रम में विशेष रूप से शिरकत कर एक तरफ जहां ब्लड डोनेशन कैंप का शुभारंभ किया. वहीं, युवा कार्यकर्ताओं को पीड़ित मानवता की सेवा के लिए अभियान को और मजबूत करने की प्रेरणा दी. इस दौरान वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना वायरस के मरीजों के लिए आशा कार्यकर्ताओं के माध्यम से किटें भी प्रदान की.

कार्यकर्ताओं संग सुनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं संग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात भी सुनी, जबकि ऊना सदर मंडल भाजपा की ओर से लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने के लिए एक जनजागरूकता वाहन को भी सतपाल सत्ती ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

इस मौके पर सतपाल सत्ती ने कहा कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार इस विकट परिस्थिति में हर व्यक्ति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है. महामारी के इस दौर में भारतीय जनता पार्टी भी सामाजिक सरोकारों के तहत लोगों को यथासंभव मदद प्रदान कर रही है.

ये भी पढ़ें:स्कूल में शिक्षकों के बुलाने पर 1 जून को बैठक, अधिकारियों के साथ चर्चा के बाद होगा फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details