हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

BJP प्रदेश प्रवक्ता प्रो. राम कुमार की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, ऊना में कुल 7 मामले आए सामने

By

Published : Sep 3, 2020, 10:59 PM IST

हरोली क्षेत्र से सात लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. गुरुवार को पॉजिटिव पाए लोगों में से भजपा प्रदेश प्रवक्ता व एचपीआईडीसी के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार भी शामिल हैं. प्रो. राम कुमार सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टी की है. इसके साथ ही ऊना में 170 एक्टिव केस मौजूद हैं और अब तक 533 कोरोना मामले सामने आ चुके हैं.

राम कुमार
राम कुमार

ऊना: जिला के हरोली क्षेत्र से सात लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. जानकारी देते हुए सीएमओ ऊना रमन शर्मा ने बताया कि गुरुवार को पॉजिटिव पाए लोगों में से भजपा प्रदेश प्रवक्ता व एचपीआईडीसी के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार भी शामिल हैं.

इसके अलावा जिला में बाकी कोरोना पॉजिटिव मामलों में सलोह में निर्माणाधीन ट्रिपल आईटी में काम करने वाले चार श्रमिक भी संक्रमित पाए गए हैं. जिनकी उम्र 21, 28, 28 और 48 वर्ष है. वहीं, तलिवाल से 32 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है और एक पंडोगा का 26 वर्षीय युवक भी संक्रमित पाया गया है. उन्होंने बताया कि यह सारे कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग के मामले हैं. जिसके लिए उन्होंने सभी से सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करने का अनुरोध किया है.

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रो. राम कुमार ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा कि कोविड के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया था और कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने चार दिन पहले ही अपने आप को आइसोलेट कर लिया था. मेरा विनम्र आग्रह है कि जो भी लोग कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवा लें. आप सभी स्वस्थ रहें इसकी भगवान से प्रार्थना करता हूं.

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रो. राम कुमार सोशल मीडिया पर दी जानकारी.

फिलहाल ऊना में 170 एक्टिव केस मौजूद हैं और अब तक 533 कोरोना मामले सामने आ चुके हैं. वहीं, तीन लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण जान भी जा चुकी है. साथ ही गुरुवार को भी ऊना में 19 कोरोना पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए हैं.

पढ़ें:IPH मिनिस्टर महेंद्र सिंह ठाकुर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, मंडी में कोरोना चेन बनने की संभावना बढ़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details