हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोलकाता में CBI अधिकारियों की गिरफ्तारी पर बोले सत्ती, यह सब चोरों की टोली है जिनकी एक ही बोली है

पश्चिम बंगाल में सीबीआई अधिकारियों की गिरफ्तारी पर प्रदेश बीजेपी ने ममता सरकार पर निशाना साधा है. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने ममता सरकार को घेरते हुए कहा कि इस पूरी घटना से लोकतंत्र की हत्या हुई है.

By

Published : Feb 4, 2019, 9:20 PM IST

सतपाल सिंह सत्ती

ऊना: पश्चिम बंगाल में सीबीआई अधिकारियों की गिरफ्तारी पर प्रदेश बीजेपी ने ममता सरकार पर निशाना साधा है. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने ममता सरकार को घेरते हुए कहा कि इस पूरी घटना से लोकतंत्र की हत्या हुई है.

सतपाल सिंह सत्ती

कई राजनीतिक दलों द्वारा ममता सरकार के समर्थन देने पर भी प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने करारा हमला बोला है. सत्ती ने कहा कि 'यह सब चोरों की टोली है और इनकी एक ही बोली है'.

सत्ती ने कहा कि देश में एक चोरों की जमात खड़ी हो गई है जो भ्रष्टाचारी, चोर और देश विरोधी है. यह लोग देश विरोधी नारे लगाने वालो का समर्थन करते हैं और अगर कोई सैनिक देश के लिए शहीद हो जाये तो उनके घर तक नहीं जाते.

सतपाल सिंह सत्ती

आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए सतपाल सिंह सत्ती कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार की नई नस्ल पैदा हुई है जो लोगों को गुमराह करते हैं. सत्ती ने कहा कि मोदी भ्रष्टाचारियों को एक-एक कर जेल भेज रहे हैं इसी वजह से यह सब लोग डरे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details