हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बीजेपी प्रवक्ता का पंडित सुखराम पर हमला, कहा- घर से मिले करोड़ों रुपयों को रखें याद

By

Published : Apr 14, 2019, 8:25 PM IST

बीजेपी प्रवक्ता राम कुमार ने पंडित सुखराम और मुकेश अग्निहोत्री पर निशाना साधा. उन्होंने पंडित सुखराम को उनके घर से मिले करोड़ों रुपये मिलने की याद दिलाई. साथ ही मुकेश अग्निहोत्री के नेता विपक्ष के दर्जे को सीएम जयराम ठाकुर की देन बताया.

बीजेपी प्रवक्ता राम कुमार

ऊना: पंडित सुखराम शर्मा के सीएम जयराम ठाकुर पर वार पर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राम कुमार ने पलटवार किया है. राम कुमार ने पंडित सुखराम शर्मा को बहुत ही महत्वाकांक्षी बताया और उनके घर से करोड़ों रुपये पकड़े जाने की याद दिलाई.

bjp speaker ram kumar

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राम कुमार ने अनिल शर्मा को इस्तीफा देकर उपचुनाव का सामना करने की चुनौती दी. उन्होंने नेता विपक्ष को सीएम जयराम की कृपा दृष्टि से विपक्ष का नेता बनाए जाने की भी याद दिलाई. उन्होंने कहा कि सुखराम परिवार ने राजनीति में एक गलत परिपाटी तैयार की है जो सही नहीं है.

राम कुमार ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर भी जमकर निशाना साधा है. उन्होंने मुकेश अग्निहोत्री द्वारा सीएम जयराम ठाकुर की आलोचना किए जाने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सीएम जयराम की कृपा दृष्टि से ही उन्हें नेता विपक्ष का पद मिला है. जबकि जयराम ठाकुर को संघर्ष से बने नेता बताया. राम कुमार ने अनिल शर्मा को विधायक पद से इस्तीफा देकर पुत्र धर्म निभाने का परामर्श भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details