हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

संगठनात्मक चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, सत्ती ने पार्टी नेताओं को दिए टिप्स

संगठनात्मक चुनाव को लेकर ऊना बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है. इसी कड़ी में रविवार को जिला बीजेपी की बैठक हुई. इस दौरान प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने पार्टी नेताओं को टिप्स दिए. वहीं, ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने विपक्ष के आरोपों पर जमकर पलटवार किया.

By

Published : Sep 2, 2019, 12:59 AM IST

Updated : Sep 2, 2019, 1:23 AM IST

संगठनात्मक चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर

ऊना: जिला भाजपा ने संगठनात्मक चुनाव को लेकर कमर कस ली है. इसी कड़ी में रविवार को जिला भाजपा की बैठक जिलाध्यक्ष बलबीर बग्गा की अध्यक्षता में हुई. इस बैठक में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने भी शिरकत की. सतपाल सिंह सत्ती ने जिला भाजपा के पदाधिकारियों को संगठनात्मक चुनाव की रुपरेखा से अवगत करवाया. वहीं पार्टी द्वारा चलाए जाने वाले कार्यक्रमों के बारे भी जानकारी दी.

बैठक में कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर, विधायक बलबीर चौधरी, विधायक राजेश ठाकुर, पूर्व मंत्री परवीन शर्मा और जिला भाजपा अध्यक्ष बलबीर बग्गा के अलावा जिला भाजपा पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया. सत्ती ने बताया कि भाजपा अनुच्छेद 370 और 35 ए को लेकर जनजागरूकता अभियान चलाएगी.

भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने बताया कि सितंबर माह में संगठन का चुनावी अभियान जारी रहेगा और इसके साथ ही भाजपा सभी मंडलों में सम्मेलन आयोजित कर अनुच्छेद 370 और 35 ए को खत्म करके को लेकर जनजागरूकता अभियान चलाएगी. वहीं, पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर पार्टी पूरे प्रदेश में सेवा सप्ताह कार्यक्रम का आयोजन करेगी.

संगठनात्मक चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर

वहीं, विपक्ष के आरोपों पर ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने पलटवार किया. वीरेंद्र कंवर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार से भी कांग्रेस ने सबक नहीं लिया. कंवर ने कहा कि सरकार प्रदेश में 80 हजार करोड़ की इन्वेस्टमेंट का लक्ष्य लेकर चल रही है ताकि प्रदेश के अंदर पढ़े लिखे नौजवानों को रोजगार मिले और प्रदेश आगे बढ़े.

माननीयों के यात्रा भत्ता में बढ़ोतरी के बाद सोशल मीडिया पर जनता की नाराजगी को लेकर कंवर ने सारा ठीकरा मीडिया पर फोड़ा. कंवर ने कहा कि ठीकरा में पॉजिटिव खबर जानी चाहिए थी, लेकिन नेगेटिव खबर बनाकर प्रकाशित करने से जनता का रोष बढ़ना लाजमी है.

Last Updated : Sep 2, 2019, 1:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details