हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

'डूबता हुआ जहाज है कांग्रेस', अनुराग बोले- अपने ही लोगों को विश्वास खो चुका है विपक्षी दल

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक ऐसा जहाज है, जो डूबने के कगार पर हैं. कांग्रेस की कथनी और करनी में दिन का अंतर है. कांग्रेस पार्टी अपने ही लोगों का विश्वास खो चुकी है.

By

Published : Apr 18, 2019, 7:58 PM IST

ऊना में चुनाव प्रचार के दौरान अनुराग ठाकुर

ऊनाः भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने अपना चुनाव प्रचार अभियान के दौरान जोह में जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक ऐसा जहाज है, जो डूबने के कगार पर हैं. कांग्रेस की कथनी और करनी में दिन का अंतर है. कांग्रेस पार्टी अपने ही लोगों का विश्वास खो चुकी है.

ऊना में चुनाव प्रचार के दौरान अनुराग ठाकुर

उन्होंने कहा कि सिर्फ हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में ही नहीं बल्कि पूरे देश भर में भारी संख्या में लोग कांग्रेस छोड़कर मोदी के नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए भाजपा परिवार में शामिल हो रहे हैं. जैसे-जैसे मई महीने की 23 तारीख नजदीक आ रही है, विपक्षी दलों को अपनी पराजय सामने नजर आ रही है. उन्होंने कहा कि हार को सामने देखकर कांग्रेस पार्टी व अन्य सहयोगी दल झूठ के जरिये लोगों को गुमराह करने में जुटे हैं.

ऊना में चुनाव प्रचार के दौरान अनुराग ठाकुर

26 मई को 2014 को सत्ता संभालते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना पल पल का समय देश की उन्नति व समृद्धि के लिए समर्पित किया. मोदी ने गरीबों के उत्थान के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाओं को चलाया, जिससे लोगों को लाभ मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details