हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 1, 2019, 10:09 PM IST

ETV Bharat / state

अनुराग ठाकुर ऊना के 2 दिवसीय दौरे पर पहुंचे, मनमोहन सिंह के ब्यान पर किया पलटवार

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ऊना दौरे पर कुटलैहड़ में हुआ जोरदार स्वागत. अनुराग ठाकुर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा अपने कार्यकाल में मनमोहन सिंह कुछ नहीं कर पाए और कांग्रेस कार्यकाल में महंगाई और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था. मनमोहन सिंह कई पदों पर रहे हैं, विश्व की अर्थव्यवस्था की स्थिति बारे भली भांति जानते हैं.

anurag thakur

ऊनाः केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर रविवार को दो दिवसीय दौरे पर ऊना जिला में पहुंचे. अनुराग ने पहले दिन कुटलैहड़ विधानसभा का दौरा किया. इस दौरान अनुराग ठाकुर का लठयाणी और बंगाणा में भव्य स्वागत किया गया. अनुराग ठाकुर ने बंगाणा के विश्राम गृह में जनसमस्याएं भी सुनी और कई समस्याओं का मौके पर निपटारा भी किया.

अनुराग ठाकुर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अर्थव्यवस्था को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वो अपने कार्यकाल में ना ही जीएसटी ला पाए न ही महंगाई पर काबू कर सके. कांग्रेस कार्यकाल में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था. अनुराग ठाकुर ने कहा कि मनमोहन सिंह ने अलग-अलग क्षेत्रों में काम कर चुके हैं और आज विश्व भर की अर्थव्यवस्था की स्थिति से वो भली-भांति जानते हैं.

वीडियो

ये भी पढे़ं -पंचायत 'संसद' में प्रधान की रंगीनमिजाजी, मस्ती-मस्ती में वार्ड मेंबर को कर दिया किस

अनुराग ने कहा कि मनमोहन सिंह अपने कार्यकाल में चाहकर भी जीएसटी नहीं ला पाए और न ही महंगाई पर नियंत्रण कर सके थे. अनुराग ने कहा कि आंकड़े बताते है कि मोदी सरकार के कार्यकाल में महंगाई सबसे कम स्तर पर रही और वहीं फिस्कल डेफिसिट भी कांग्रेस कार्यकाल के मुकाबले बहुत कम रहा था.

अनुराग ने कहा कि देश लंबे समय तक सही दिशा में चले इसके लिए मोदी सरकार कड़े और बड़े निर्णय ले रही है. 2024-25 तक देश की अर्थव्यवस्था को 5 ट्रिलियन डॉलर तक पहुंचाएंगे.

ये भी पढे़ं -लोगों के दिमाग से नहीं उतर रहा बच्चा चोरी की अफवाहों का 'भूत, भीड़ ने ट्रक ड्राइवर को पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details