हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

वित्त राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार हिमाचल पहुंचे अनुराग ठाकुर, धारा 370 पर कह दी इतनी बड़ी बात

केंद्रीय राज्य मंत्री ने मात्र कांग्रेस के पास 5 साल का समेत चिंतन मनन के लिए होने का दावा किया. कांग्रेस की हार के बाद पार्टी में मची घमासान पर उन्होंने कहा हार का ठीकरा किसी के भी सर फोड़ें यह उन का अंदरूनी मामला है.

By

Published : Jun 7, 2019, 4:52 PM IST

ऊना में अनुराग ठाकुर का भव्य स्वागत

ऊना: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार ऊना पहुंचे अनुराग ठाकुर का जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया. स्वागत के दौरान हिमाचल सीमा के मैहतपुर से लेकर ऊना शहर तक करीब 15 किलोमीटर तक रोड़ शो निकाला गया. एक कार्यक्रम के दौरान हिमाचल क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा अपने अध्यक्ष व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को सम्मानित किया गया.

हिमाचल पहुंचे अनुराग ठाकुर
इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अनुराग ने अमित शाह केंद्रीय गृहमंत्री बनने और जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के सवाल पर कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जो कहते हैं वो करते हैं. कांग्रेस की हार पर एक दूसरे के सिर ठीकरा फड़ले पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि ये उनका अंदरूनी मामला है.
हिमाचल पहुंचे अनुराग ठाकुर
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तानाशाह कहे जाने पर तंज कसते हुए कहा कि किसी की जुबान द्वारा मतदान और मत परिणाम फीका नहीं होता. अनुराग ने बीजेपी की 303 सीटों का हवाला देते हुए 200-250 सीट दिखाने वाले प्री पोल पर भी तंज कसा. वहीं, अनुराग ठाकुर ने जयराम सरकार की प्राथमिकता को अपनी प्राथमिकता बताया. उन्होंने कहा प्रदेश में जो विकास हुआ भाजपा द्वारा किया गया. उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम यह दर्शाता है कि जनता काम करने वाले को चुनती है.
हिमाचल पहुंचे अनुराग ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details