हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 18, 2020, 9:03 PM IST

ETV Bharat / state

हिमाचल के ऊना में कोरोना का एक और मामला, तब्लीगी जमात से जुड़े तार

ऊना में शनिवार को एक और व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की खबर सामने आई है. हिमाचल में कोरोना के पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जोकि राज्य के लिए अच्छे संकेत नहीं है.

Another case of corona in Una, Himachal
हिमाचल के ऊना में कोरोना का एक और मामला,

ऊना: जिला में शनिवार को कोरोना का एक और पॉजिटिव मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति तब्लीगी जमातियों के संपर्क में आने से संक्रमित हुआ है. ऊना जिला के 79 कोरोना संदिग्धों के सैंपलों की रिपोर्ट के अनुसार इसमें 1 पॉजिटिव, 73 नेगेटिव और 5 रिपीट हुए हैं.

बता दें कि हिमाचल में कोरोना के पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जोकि राज्य के लिए अच्छे संकेत नहीं है. शुक्रवार को जहां कोरोना के 3 मामले सामने आए थे, वहीं शनिवार को भी एक और मामला सामने आ गया है. इस मामले के साथ ऊना में कोरोना पॉजीटिव मामलों की संख्या 16 हो गई है. हिमाचल में कोरोना मरीजों की संख्या 39 पहुंच गई है.

वीडियो रिपोर्ट

बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति ऊना जिला के अम्ब उपमंडल से संबंध रखता है. यह कोरोना पॉजीटिव भी तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों के संपर्क में आया है. ऊना के सीएमओ रमन कुमार ने इसकी पुष्टि की है. वहीं, प्रसासन अब पीड़ित व्यक्त को इलाज के लिए आगे भेजेंने की प्रक्रिया में जुट गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details