हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चालान काटने पर भड़की युवती, पुलिस कर्मियों को दी नतीजा भुगतने की धमकी

By

Published : Jun 21, 2019, 4:56 PM IST

चालान काटने पर ऊना पुलिस से उलझी पंजाब की युवती. पुलिस कर्मियों को दे डाली नतीजा भुगतने की धमकी.

डिजाइन फोटो

ऊना: जिला पुलिस ने इन दिनों मॉडिफाई सैलेंसर के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है, जिसके तहत जगह-जगह पर नाके लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही है. 22 पुलिस जवानों की टीम इस अभियान के तहत जिला में सिविल ड्रेस पहन कर पटाखा छोड़ने वाले सैलेंसर्स की जांच कर रहा है.

विनोद धीमान SP ऊना

इसी कड़ी में शुक्रवार को बुलेट पर हिमाचल घूमने आए युवक-युवती को पुलिस ने मॉडिफाई सैलेंसर के चलते ऊना-नंगल सड़क मार्ग पर पीरनिगाह नामक स्थान पर जांच के लिए रोका. वहीं, बुलेट सवार युवक के पास न तो हेलमेट था और ना ही अन्य दस्तावेज.

पुलिस ने बुलेट सवार को चालान काटने को कहा इतने में बुलेट पर पीछे बैठी युवती ने पुलिस कर्मियों से बहसना शुरू कर दिया. युवती ने रौब जमाकर कहा कि 'मैं डीएसपी की बेटी हूं और मेरे मामा विधायक हैं' उसने पुलिस कर्मियों को चालान काटने पर नतीजा भुगतने तक की धमकी दे डाली. झगड़ा जब ज्याद बढ़ गया तो मौके पर लोगों की भीड़ उमड़नी शुरू हो गई.

पर्यटक युवती

युवती की हरकतों को देखते हुए पुलिस कर्मियों ने वीडियोग्राफी करना शुरू कर दी, जिस पर युवती और आग बबूला हो गई. मामले को बढ़ता देख महिला पुलिस थाना से महिला पुलिस कर्मियों को मौके पर बुलाया गया. महिला कर्मियों के मौके पर पहुंचने के बाद भी युवती अपनी हरकतों से बाज नहीं आई. फिलहाल पुलिस ने दोनों युवक-युवती को चौकी में तलब कर बुलेट को जब्त कर लिया है. एसपी ऊना विनोद धीमान ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details