हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

युवती के अश्लील वीडियो और फोटो रिश्तेदारों को भेज रहा था व्यक्ति, पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज

By

Published : Apr 14, 2021, 9:42 PM IST

ऊना जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव की रहने वाली युवती के अश्लील फोटो और वीडियो एक व्यक्ति द्वारा उसी के किसी रिश्तेदार को भेजने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि दिल्ली में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसके कुछ अश्लील फोटो और वीडियो उसी के एक रिश्तेदार को भेजे हैं.

A person sending obscene videos
फोटो.

ऊना:जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव की रहने वाली युवती के अश्लील फोटो और वीडियो एक व्यक्ति द्वारा उसी के किसी रिश्तेदार को भेजने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ महिला थाना ऊना में पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

क्या है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि दिल्ली में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसके कुछ अश्लील फोटो और वीडियो उसी के एक रिश्तेदार को भेजे हैं. पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में मांग की है कि उक्त व्यक्ति के पास जितनी भी उसकी अश्लील सामग्री पड़ी है, उसे डिलीट करवाया जाए.

दिल्ली निवासी है आरोपी

पीड़िता ने बताया कि दिल्ली निवासी व्यक्ति सुशील कुमार के साथ उसका 3 साल तक संबंध रहा है. इस दौरान दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने. इस बीच युवती को उक्त व्यक्ति के शादीशुदा होने का पता चला और उसने उसके साथ अपना संबंध खत्म कर लिया.

परिजनों को मैसेज करके परेशान करता था आरोपी

युवती द्वारा व्यक्ति के साथ संबंध विच्छेद करने के बाद आरोपी ने उसके सभी परिजनों को मैसेज करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने युवती के ही अश्लील फोटो और वीडियो उसके जीजा को भेज डाले. आरोपी कीइस हरकत के बाद युवती ने महिला थाना ऊना पहुंच कर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई.

डीएसपी ने दी जानकारी

डीएसपी हेड क्वार्टर रमाकांत ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल को राष्ट्रीय सम्मान, निर्धारित लक्ष्य से ज्यादा स्वास्थ्य देखभाल केन्द्र हुए क्रियाशील

ABOUT THE AUTHOR

...view details