हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोविड-19ः ऊना में सामने आए 107 नए मामले, लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील

By

Published : Mar 22, 2021, 7:36 PM IST

Updated : Mar 22, 2021, 8:35 PM IST

सीएमओ ऊना डॉ. मेजर रमन शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि कोविड-19 के 107 मामले सोमवार शाम तक सामने आ चुके हैं. हालांकि 21 मार्च को जुटाए गए सैंपल की रिपोर्ट भी आना शेष है. उन्होंने जिला वासियों से संक्रमण के प्रसार को बढ़ते देख एहतियात बरतने की अपील की है.

94-new-cases-of-corona-in-una
फोटो

ऊनाःकोविड-19 ने एक बार फिर ऊना में रफ्तार पकड़ ली है. रैपिड एंटीजन और आरटी-पीसीआर में 107 संक्रमित सामने आए हैं. एक तरफ जहां रैपिड सैंपलिंग में 22 टेस्ट पॉजिटिव पाए गए. वहीं, आरटी पीसीआर में 85 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

21 मार्च के सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार

हालांकि 74 संक्रमित मरीजों की सूची 20 मार्च को जुटाए गए सैम्पल्स से सामने आई है, जबकि 21 मार्च को लिए गए सैंपल की रिपोर्ट अभी आना शेष है. जिला में महामारी के संक्रमण का प्रसार तेजी से बढ़ता जा रहा है, जिसका उदाहरण बीते 1 सप्ताह में रोगियों की प्रतिदिन की संख्या 72, 78, 48, 40 तक रही थी, लेकिन सोमवार को कोरोनावायरस के रिकॉर्ड तोड़ मामलों ने जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को एक बार फिर रणनीति बनाने पर मजबूर कर दिया है,

जिलावासियों से एहतियात बरतने की अपील की

सीएमओ ऊना डॉ. मेजर रमन शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि जिला में कोविड-19 के 94 मामले सोमवार शाम तक सामने आ चुके हैं. हालांकि 21 मार्च को जुटाए गए सैंपल की रिपोर्ट भी आना शेष है. उन्होंने जिला वासियों से संक्रमण के प्रसार को बढ़ते देख एहतियात बरतने की अपील की है.

वही, डीसी ऊना राघव शर्मा ने भी संक्रमण के लगातार बढ़ते कदमों को देखते हुए प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का सख्ती से पालन करवाने की बात कही है.

ये भी पढ़ेंः-जल शक्ति विभाग के सभी उपमंडलों में बनेंगे वाटर हार्वेस्टिंग स्ट्रक्चर, जंजैहली को करोड़ों की सौगातें

Last Updated : Mar 22, 2021, 8:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details