हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में कोरोना से 67 वर्षीय व्यक्ति की मौत, जिला में संक्रमण से अब तक 29 ने तोड़ा दम

By

Published : Dec 12, 2020, 5:03 PM IST

ऊना के झलेड़ा मे 67 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत. कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 28. स्थानीय लोगों में हड़कंप का माहौल.सीएमओ ऊना ने की कोविड-19 नियमों की पालना करने की अपील.

corona
ऊना में कोरोना से 28 मौतें

ऊनाःजिला मुख्यालय के साथ लगते झलेड़ा के 67 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई है. मृतक का अंतिम संस्कार कोविड नियमों के अनुसार किया गया. कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़ने से लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. जिला में शनिवार तक कोरोना से मौत का आंकड़ा 29 हो गया है.

जानकारी के अनुसार बीते नौ दिसंबर को मरीज को सांस लेने में तकलीफ और बुखार की शिकायत हुई, जिसके चलते व्यक्ति क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचा था. अस्पताल में उसका रैपिड एंटीजन टेस्ट के लिए कोरोना सैंपल लिया गया. जांच में व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया.

कोरोना संक्रमित पाए जाने पर व्यक्ति को डीसीएचसी हरोली रेफर किया गया. जहां व्यक्ति की नाजुक हालत को देखते हुए उसे हरोली से डीसीएच धर्मशाला रेफर किया गया. यहां व्यक्ति ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

क्या है जिले में कोरोना का ग्राफ?

जिला में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 29 तक पहुंच गया है. वहीं, जिला में अब तक 2425 कुल संक्रमितों सहित 278 सक्रिय मामले मौजूद हैं. जिनमें से 28 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. हालांकी 2119 लोग स्वस्थ भी हुए हैं.

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों लोगों से की अपील

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने लोगों से अपील करते हुए कहा की किसी भी स्तर पर लापरवाही न बरतें. लापरवाही बरतना खुद के अलावा आपके परिवार व समाज के लिए घातक साबित हो सकता है. सीएमओ ऊना डॉ. रमन शर्मा ने इसकी पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें-चंबा: ढाई सालों से लापता व्यक्ति के नाले के पास मिले अवशेष, परिजनों ने कपड़ों से की पहचान

ABOUT THE AUTHOR

...view details