हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

लिखाई समझ न आने पर 10 वर्षीय मासूम की बेरहमी से की पिटाई, थाने में महिला टीचर ने मांगी माफी

10 वर्षीय मासूम क्षेत्र के एक सरकारी प्राइमरी स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ता है. शनिवार को रोजाना की तरह स्कूल गया, जहां पर महिला टीचर को छात्र की लिखाई समझ न आने पर पिटाई कर दी. टीचर ने छात्र को डंडे द्वारा बेरहमी से पीटा, जिसके चलते पीठ व बाजू पर निशान पड़ गए.

By

Published : May 26, 2019, 5:42 PM IST

डिजाइन फोटो

ऊना: पुलिस चौकी पंडोगा के तहत क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में लिखाई समझ न आने पर टीचर ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी. डंडे से पीठ व बाजू पर पड़े निशान देख परिजन पुलिस चौकी पंडोगा पहुंच गए और महिला टीचर के खिलाफ शिकायत दी. पुलिस ने शिकायत के बाद महिला टीचर को चौकी तलब किया, जहां टीचर ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगी.


जानकारी के मुताबिक ईसपुर का 10 वर्षीय मासूम क्षेत्र के एक सरकारी प्राइमरी स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ता है. शनिवार को रोजाना की तरह स्कूल गया, जहां पर महिला टीचर को छात्र की लिखाई समझ न आने पर पिटाई कर दी. टीचर ने छात्र को डंडे द्वारा बेरहमी से पीटा, जिसके चलते पीठ व बाजू पर निशान पड़ गए. घर पहुंचने पर छात्र ने पिटाई के निशान परिजनों को दिखाई. जिस पर परिजन तुरंत पुलिस चौकी पंडोगा पहुंच महिला टीचर के खिलाफ शिकायत दी. जहां पर पूछताछ के दौरान महिला टीचर ने अपनी गलती स्वीकार की और छात्र के परिजनों से माफी भी मांगी.


डीएसपी हरोली धनराज ने बताया कि छात्र के परिजनों ने शिकायत दी थी, जिसके बाद टीचर को बुलाया गया. टीचर द्वारा गलती स्वीकार माफी मांगने के बाद समझौता कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- आनी दुष्कर्म मामला: थाने पहुंची रेप पीड़िता की मां, बोली: साहब फोन पर मिल रही हैं धमकियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details