हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

आम आदमी पार्टी ने हिमाचल में छेड़ा जन संपर्क अभियान, कांगड़ा में हुई समीक्षा बैठक

इस साल के अंत में होने जा रहे पंचायती चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने रणनीति तैयार करने के लिए आम आदमी पार्टी ने ज्वाली के 32 मील में कांगड़ा प्रभारी राकेश मनकोटिया की अध्यक्षता में बैठक हुई. आम आदमी पार्टी ने अपने संगठन को मजबूती दिलाने के लिए जन संपर्क अभियान को जोरों-शोरों से शुरू कर दिया है.

Aam Aadmi Party
Aam Aadmi Party

By

Published : Aug 17, 2020, 3:58 PM IST

Updated : Aug 17, 2020, 4:28 PM IST

कांगड़ा/ज्वाली: 2022 के विधानसभा के चुनावों में भाजपा व कांग्रेस ने पंचायत स्तर की राजनीति तेज कर दी है. वहीं, आम आदमी पार्टी भी चुनावी मैदान में कूद गई है. आम आदमी पार्टी ने संगठन को मजबूती दिलाने के लिए जन संपर्क अभियान को जोरों-शोरों से शुरू कर दिया है. 2020 के अंत में होने जा रहे पंचायती चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने रणनीति तैयार करने के लिए ज्वाली के 32 मील में कांगड़ा प्रभारी राकेश मनकोटिया की अध्यक्षता में बैठक हुई.

राकेश मनकोटिया ने कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह दोनों पार्टियां भोली-भाली जनता को दोनों ओर से लुटती रही हैं. इन दोनों पार्टियों के नुमाईंदों ने अपने विकास के अलावा कुछ भी नहीं किया. इन्होंने मंहगाई, बेरोजगारी जैसी समस्याओं को जरूर बढ़ावा दिया है. यही समस्याएं इन पार्टियों के लिए चुनावी मुद्दे बन जाते हैं. जबकि इन पार्टियों की ऐसी घटिया राजनीति बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. आज दिन तक न तो इन पार्टियों से गरीबी का हल हुआ और न ही मंहगाई व बेरोजगारी पर रोक लगा सके हैं.

केवल चुनावों के दौरान लोगों को हरे-हरे बाग दिखकर अपनी सत्ता हथिया लेते हैं. इन दोनों पार्टियों के अत्याचार से बचने के लिए मनकोटिया ने अपने पदाधिकारियों से विचार विमर्श करने के बाद कहा कि संगठन को मिलकर पंचायत के आने वाले चुनावों में वार्ड मेंबर से लेकर जिला परिषद तक के पदों पर कब्जा करना होगा क्योंकि यह जमीनी स्तर के योद्धा ही पार्टी की रीढ़ की हड्डी होते हैं.

साथ में उन्होंने अपने पदाधिकारियों से जनता के द्वार पर दस्तक देकर जनता की समस्याओं को सरकार और प्रशासन के सामने उजागर करने व उनका हल करवाने के लिए प्रयास करने के लिए अपील की. जिसपर बैठक में बैठे सभी पदाधिकारियों ने सहमति जताई.

पढ़ें:कॉलेज, यूनिवर्सिटी की परीक्षाओं पर HC ने जारी किए स्टे ऑर्डर, कल होगी SC में सुनवाई

Last Updated : Aug 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details