हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

42 वर्षीय CRPF जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, घर से लौटने के बाद किया गया था क्वारंटीन

By

Published : May 22, 2021, 8:10 PM IST

Updated : May 22, 2021, 9:57 PM IST

छुट्टी से ड्यूटी पर लौटे 42 साल के सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली मार ली. जवान को घर से लौटने के बाद क्वारंटीन किया गया था. खुदखुशी के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. मृतक जवान बल्ह क्षेत्र के गलमा का रहने वाला था.

फोटो
फोटो

मंडी: बल्ह क्षेत्र के गलमा में रहने वाले 42 साल के सीआरपीएफ जवान तेजवंत सिंह ने पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में ड्यूटी के दौरान आत्महत्या कर ली. बताया गया है कि तेजवंत सिंह ने सर्विस राइफल से सिर में गोली मार ली.

जानकारी के अनुसार तेजवंत सिंह कुछ दिन पहले छुट्टी लेकर घर आया था. 10 मई को घर से वापस फतेहगढ़ साहिब में सीआरपीएफ बटालियन लौटा. कोविड -19 के नियमों के तहत तेजवंत सिंह को बटालियन के क्वारंटीन सेंटर में भेजा गया. शुक्रवार साढ़े तीन बजे के करीब तेजवंत ने खुद को गोली मार ली. कमांडेंट हरमिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सुबह साढ़े सात बजे बटालियन से सूचना मिली कि हेड कांस्टेबल ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली है .

खुदकुशी के कारणों का नहीं चला पता

इसके बाद उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो जिस स्टोर में तेजवंत सिंह को क्वारंटीन किया गया था, वहां उसका शव पड़ा था. फतेहगढ़ साहिब थाना के कार्यकारी एसएचओ केवल सिंह ने कहा कि स्टोर में पड़े सामान की तलाशी ली जा रही है, ताकि खुदकुशी के कारणों का पता चल सके. फिलहाल कोई सुसाइड नोट अभी तक नहीं मिला है.

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस तेजवंत सिंह के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है. कॉल डिटेल से पता लगाया जा रहा है कि आखिरी बार तेजवंत सिंह की किससे बात हुई थी. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें :-पिता के कहने पर दिल्ली से गांव पहुंचे जूनियर नड्डा, लोगों की कर रहे सेवा

Last Updated : May 22, 2021, 9:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details