हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सोलन में बंदरों का आतंक, दुकान जा रही महिला को किया जख्मी

सोलन शहर में बंदरों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि राहगीरों का सड़क पर पैदल चलना मुश्किल हो गया है. आए दिन बंदर शहरवासियों को नुकसान पहुंचा रहे हैं. आलम ये है कि लोग बच्चों को घर से बाहर अकेले नहीं भेज सकते. गुरुवार को टैंक रोड के पास बंदरों ने एक महिला पर अचानक हमला बोल दिया. बंदरों के अटैक में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

By

Published : Jun 27, 2019, 9:36 PM IST

डिजाइन फोटो.

सोलन: बंदरों के आतंक ने सोलन शहरवासियों के नाक में दम कर रखा है. आलम ये है कि शहर में बच्चों का अकेले बाहर निकलना खतरे से खाली नहीं है. ताजा मामला सोलन के टैंक रोड का है, जहां बंदरों ने एक महिला पर अचानक हमला बोल दिया. पीड़िता महिला अपना बचाव करते हुए सड़क में 25 से 30 फीट नीचे गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई.

वीडियो.

दरअसल, महिला अपने घर से सामान खरीदने के लिए घर के पास की दुकान पर गई थी और वापिस आते हुए सड़क किनारे लगे कूड़ेदान के पास बंदरों की टोली ने महिला पर हमला कर दिया. इस दौरान बचाव करते हुए महिला सड़क से लगभग 25 से तीस फुट नीचे गिर गई.

घायल महिला को इलाज के लिए स्थानीय लोगों द्वारा क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पहुंचाया गया. इलाज के दौरान डॉक्टर्स द्वारा महिला की बाजू व टांग में डॉक्टर द्वारा फ्रेक्चर बताया गया है. महिला के बेटे विजय कुमार ने बताया कि उसकी मां राशन लेकर घर वापिस आ रही थी और इस दौरान कूड़ेदान के पास बैठे बंदरों ने उसपर हमला बोल दिया. विजय ने बताया कि बंदरों का आतंक इतना बढ़ गया है कि लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. विजय ने प्रशासन से जल्द बंदरों के आतंक से निजात दिलवाने की मांग की

ABOUT THE AUTHOR

...view details