हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बद्दी में पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू का दौरा, कहा: गुमशुदा लोगों की तलाश में चलाया जाएगा अभियान

जिला पुलिस बद्दी कार्यालय में आज दौरा दौरान पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले समय में बद्दी पुलिस को एक मॉडल के रूप में तैयार किया जाएगा. पुलिस महानिदेशक ने कहा कि मानपुरा में पुलिस थाना व वर्धमान में पुलिस चौकी खोल दी गई है, जिससे क्षेत्र में हो रहे अपराध को रोका जा सके. नालागढ़ में थाने के निर्माण का कार्य भी चल रहा है

By

Published : Apr 1, 2021, 10:17 PM IST

Updated : Apr 1, 2021, 10:54 PM IST

Visit of Director General of Police Sanjay Kundu in Baddi
फोटो

बद्दी: डीजीपी संजय कुंडू ने जिला पुलिस बद्दी कार्यालय का दौरा किया. इस मौके पर पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले समय में बद्द पुलिस को एक मॉडल के रूप में तैयार किया जाएगा. यहां पर इंफ्रास्ट्रक्चर व मैन पावर को धीरे-धीरे दुरुस्त किया जा रहा है.

जिला पुलिस बद्दी औद्योगिक क्षेत्र होने के कारण क्षेत्र में हो रहे गंभीर अपराध को सुलझाने में पुलिस ने काफी नए तरीके को भी अपनाया है, जिन्हें दूसरे जिलों में भी लागू किया जा रहा है. वर्तमान में यहां पर बाहरी जिलों के जवानों को ट्रेनिंग भी दी जा रही है.

मानपुरा में पुलिस थाना व वर्धमान में खोली पुलिस चौकी

पत्रकारों से बातचीत में पुलिस महानिदेशक ने कहा कि मानपुरा में पुलिस थाना व वर्धमान में पुलिस चौकी खोल दी गई है, जिससे क्षेत्र में हो रहे अपराध को रोका जा सके. नालागढ़ में थाने के निर्माण का कार्य भी चल रहा है. बीबीएन में पिछले वर्ष की तुलना में सड़क दुर्घटनाएं, नशीले पदार्थ व चोरी के मामलों में कमी आई है और जो मामले हुए हैं उन्हें पुलिस सुलझाने में सफल रही है.

वीडियो

गुमशुदा लोगों के लिए चलाए अभियान

जिला उपायुक्त के प्रयासों से यहां पर और अधिक सीसीटीवी कैमरे व ड्रोन की व्यस्था की गई है. पुलिस पूरे हिमाचल में गुमशुदगी लोगों की तलाश को लेकर 2 बार अभियान चला चुकी है जिसमें 945 गुमशुदा लोगों को उनके परिजनों से मिलवाया है. अब सिंतबर में पूरे प्रदेश में इस तरह का अभियान दोबारा चलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:MC चुनाव में नेता विपक्ष का जीत का दावा, बोले: हारी हुई लड़ाई लड़ रही है बीजेपी

Last Updated : Apr 1, 2021, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details