हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

वायरल वीडियो: परवाणू ट्रैफिक पुलिस पर थप्पड़ मारने का आरोप, DSP ने दी सफाई

युवक वीडियो में कह रहा है कि वो घर जा रहा था और रास्ते में ट्रैफिक पुलिस के एक कर्मचारी जिसका नाम वो सुरजीत बता रहा है, ने उसकी बाइक रोक कर चाबी निकाल ली और उसके साथ मारपीट की.

By

Published : May 11, 2019, 5:45 PM IST

डिजाइन फोटो

सोलन: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो हिमाचल के प्रवेश द्वार परवाणू का बताया जा रहा है. वीडियो में एक युवक आरोप लगा रहा है कि ट्रैफिक पुलिस में तैनात पुलिसकर्मी ने उसे थप्पड़ मारा है. वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक युवक बार-बार अपना मुंह साफ कर रहा है, जबकि ट्रैफिक पुलिसकर्मी उसका चालान काट रहा है.

वायरल वीडियो


युवक वीडियो में कह रहा है कि वो छुटी करके घर जा रहा था, रास्ते में उसे ट्रैफिक पुलिस के एक कर्मचारी जिसका नाम वो सुरजीत बता रहा है उसने बाइक रोक कर चाबी निकाल ली. इसके बाद उसने मारपीट की और बिना कारण चलान करने लगा. यह वीडियो सोशल पर तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर उंगली उठाई जा रही है.


डीएसपी परवाणू योगेश रोल्टा से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा है कि तीन युवक बाइक पर जा रहे थे. इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रूके. इसी बीच थोड़ी सी दूरी पर गड्ढा होने के कारण उनकी बाइक गिर गई. उन्होंने कहा कि थप्पड़ मारने की बात गलत है और न ही वीडियो में दिखाई दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details