हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुमारहट्टी में PNB बैंक के एटीएम को तोड़ने का प्रयास, मामला दर्ज

By

Published : Sep 7, 2020, 1:05 PM IST

कालका-शिमला नेशनल हाईवे-5 के कुमारहट्टी-सोलन बड़ोग रोड पर स्थित पीएनबी बैंक एटीएम को एक अज्ञात व्यक्ति ने तोड़ने का प्रयास किया है. चोरों ने पहले बिल्डिंग की बिजली काटी और फिर एटीएम के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से भी छेड़छाड़ करने की कोशिश की. पुलिस ने मौके पर सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

एटीएम
फोटो.

सोलन:कालका-शिमला नेशनल हाईवे-5 की पीएनबी बैंक कुमारहट्टी शाखा के एटीएम को एक अज्ञात व्यक्ति ने तोड़ने का प्रयास किया है. पुलिस ने शाखा प्रबंधक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार पीएनबी शाखा कुमारहट्टी के प्रबंधक चंद्र कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि किसी अनजान व्यक्ति ने बड़ोग रोड पर स्थित पीएनबी बैंक की शाखा के एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया है.

फोटो.

बड़ोग रोड पर मेहता मार्किट में किराए के भवन में पीएनबी बैंक का एटीएम बनाया गया है, जहां अज्ञात व्यक्ति ताला तोड़कर अंदर घुस गया. अज्ञात व्यक्ति ने एटीएम तोड़ने का प्रयास किया और इस दौरान मकान मालिक को कुछ आवाजें सुनाई दी. मकान मालिक ने उठकर देखा और इतने में चार भागकर चले गए.

मकान मालिक प्रताप ठाकुर ने बताया कि चोरों ने पहले बिल्डिंग की बिजली काटी और फिर एटीएम के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से भी छेड़छाड़ करने की कोशिश की. उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

पीएनबी बैंक शाखा प्रबंधक चंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को इस बारे में लिखित में शिकायत दी गई है. एटीएम में कैश सुरक्षित है और चोर एटीएम खोल नहीं पाए है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

पढ़ें:ऑनलाइन क्लास में छात्राओं को भेजे अश्लील संदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details