हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कर्फ्यू में भी नशाखोरों के हौंसले बुलंद, 2 लोगों से शराब, अफीम, चरस व हेरोइन बरामद

कर्फ्यू और लॉक डाउन में धर्मपुर पुलिस ने नशीले पदार्थों के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. एएसपी शिव कुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Apr 5, 2020, 10:55 PM IST

people arrested with drugs
कर्फ्यू में भी नशाखोरों के हौंसले बुलंद.

सोलन:प्रदेश में एक तरफ कर्फ्यू और लॉक डाउन के चलते लोग घरों में दुबके हुए है. वहीं, नशाखोरों को बाहर निकलने से डर नहीं लग रहा है. नशे का सेवन करने वाले और इसका व्यापार करने वाले अभी भी खुलेआम सड़कों पर घूम रहे हैं. सोलन की धर्मपुर पुलिस ने कर्फ्यू के दौरान नशीले पदार्थों के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

2 लोगों से शराब, अफीम, चरस व हेरोइन बरामद.
आरोपियों से शराब, अफीम, चरस व हेरोइन बरामद हुई है. एएसपी शिव कुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि धर्मपुर पुलिस की टीम रात को गश्त पर थी. इस दौरान गांव लाडो के नजदीक पुलिस ने सुल्तानपुर की तरफ से आ रही एक पिकअप को चैकिंग के लिए रोका. वाहन में चालक व एक अन्य युवक सवार था.

चालक ने अपनी पहचान दुनीचन्द निवासी सोलन व दूसरे ने प्रताप सिंह निवासी सोलन बताई है. गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी से 10 बोतले देसी शराब, 0.88 ग्राम अफीम, 12.95 ग्राम चरस, 0.92 ग्राम हैरोईन बरामद हुई. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है. आगामी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन डायरी- हिमाचल की 'धोनी' ने पुराने शौक में आजमाया हाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details