हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

BBN में आए कोरोना के दो नए मामले, महिला और 18 साल का एक युवक निकला पॉजिटिव

By

Published : Jun 17, 2020, 10:05 PM IST

बीबीएन में बुधवार को कोरोना के दो नए मामले सामने आए हैं. इनमें एक 58 वर्षीय महिला सहित 18 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है. वहीं, बीते दिनों यूपी के चोरी छिपे पहुंची महिला की रिपोर्ट भी पिछले दिनों नेगेटिव आ चुकी है. महिला के साथ-साथ एक और व्यक्ति की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है.

nalagarh
BBN में आए कोरोना के दो नए मामले

नालागढ़/सोलन:औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में बुधवार को कोरोना के दो नए मामले सामने आए हैं. इनमें एक 58 वर्षीय महिला सहित 18 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है. कोरोना संक्रमित महिला 13 जून को बद्दी पहुंची थी. जिन्हें एक होटल में क्वारंटाइन किया गया था. जबकि कोरोना संक्रमित युवक 10 जून को यूपी से बद्दी पहुंचा था. उसे किश्रपुरा में होम क्वारंटाइन किया गया था.

मामले की जानकारी देते हुए एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने बताया कि दोनों पॉजिटिव आए मरीजों के 15 जून को सैंपल लिए गए थे, जिनकी बुधवार को जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई. दोनों मरीजों को इलाज के लिए ईएसआई अस्पताल काठा शिफ्ट कर दिया गया है.

वीडियो.

बता दें की जिला सोलन से मंगलवार को 276 कोरोना के सैंपल लिए गए थे. जिसमें से पांच लोगों की रिपोर्ट पेंडिंग थी. इन्ही पांच लोगों में से दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

वहीं, सोलन में अबतक 61 मामले कोरोना वायरस के सामने आ चुके हैं और फिलहाल एक्टिव मामले 30 हो चुके हैं. साथ ही 31 लोग ठीक भी हो चुके हैं. इसके अलावा बीते दिनों यूपी के चोरी छिपे पहुंची महिला की रिपोर्ट भी पिछले दिनों नेगेटिव आ चुकी है. महिला के साथ-साथ एक और व्यक्ति की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है.

पढ़ें:दो मंजिला मकान में लगी भीषण आग, मां सहित बेटी-बेटा जिंदा जले

ABOUT THE AUTHOR

...view details