हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलन में कार पर गिरा पेड़, बाल-बाल बचे लोग

By

Published : Aug 22, 2020, 8:48 PM IST

शनिवा को सोलन के कोटलानाला में एक पेड़ कार पर गिर गया.जब पेड़ गिरा तो बाजार में भीड़ कम थी,नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. दुकानदारों ने जिम्मेदारों को पेड़ गिरने की संभावना को लेकर अवगत कराया था,लेकिन ध्यान नहीं दिया गया.

Tree fell on car in Solan
सोलन में कार पर गिरा पेड़

सोलन:शहर के बाजार में उस समय एक बड़ा हादसा होने से उस समय टल गया जब कोटलानाला में अचानक एक बड़ा पेड़ गिर गया. गनीमत यह रही कि उस समय बाजार में कोरोना की वजह से चहल कदमी कम थी, अन्यथा जानी नुकसान भी हो सकता था. पेड़ सड़क किनारे खड़ी एक कार पर गिरा, इस कारण कार का काफी नुक्सान हुआ है. बता दें कोटलानाला बाजार में एक पुराना पापुलर का पेड़ था जो अंदर से खोखला हो गया था.

स्थानीय दुकानदारों ने इस पेड़ को काटने के लिए कई बार नगर परिषद और वन विभाग से आग्रह भी किया , लेकिन ध्यान नहीं दिया गया. शनिवार को पेड़ गिर गया और उसकी चपेट में एक कार आ गई.

वीडियो

स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि पेड़ को लेकर कई बार नगर परिषद और वन विभाग को आग्रह किया गया, लेकिन कोई कदम नहीं उठाया गया. उन्होंने कहा कि हादसा टल गया अगर बाजार में भीड़ होती तो किसी की जान जा सकती थी. उन्होंने प्रशासन से पेड़ के बचे हुए हिस्से को कटवाने की मांग की है.

ये भी पढ़ें :सोलन: 3 दिन पहले मर चुके व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details