हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बीबीएन में 3 नए कोरोना संक्रमित आए सामने, कोविड अस्पताल काठा किया गया शिफ्ट

बीबीएन में शनिवार देर रात 3 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है. प्रशासन ने तीनों कोरोना संक्रमित मरीजों को उपचार के लिए कोविड अस्पताल काठा शिफ्ट कर दिया है.

By

Published : Jun 28, 2020, 1:13 PM IST

corona cases in BBN
बीबीएन में कोरोना के मामले

सोलन: जिला के बीबीएन में शनिवार देर रात 3 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बद्दी के मानपुरा में क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे मां-बेटा और बरोटीवाला में एक स्थानीय महिला कोरोना संक्रमित पाई गई हैं.

इसके अलावा बरोटीवाला पंचायत के बटेड़ गांव की 45 वर्षीय महिला भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. उक्त स्थानीय महिला बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए एक दंपति के संपर्क में आई थी और मौजूदा समय में होम क्वारंटाइन में थी. प्रशासन ने तीनों कोरोना संक्रमित मरीजों को उपचार के लिए कोविड अस्पताल काठा शिफ्ट कर दिया है.

वीडियो

जानकारी देते हुए एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने बताया कि एक बिहार से आए महिला और उनका बेटा मानपुरा के क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे थे. वहीं, एक महिला बरोटीवाला के बटेड गांव से है, जोकि होम क्वारंटाइन की गई थी. इन सभी कोरोना संक्रमितों को कोविड-19 के उपचार के लिए शिफ्ट कर दिया गया है.

हिमाचल में अब तक कोरोना से 7 लोगों की मौत हुई है. प्रदेश के दो जिले कांगड़ा और हमीरपुर इस संक्रमण से सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं. कांगड़ा में अब तक कुल 244 और हमीरपुर में 228 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

राज्य में अब तक 56,147 लोगों को निगरानी में रखा गया. इनमें से 19,402 लोग अभी भी निगरानी में हैं. 36,745 लोगों ने 28 दिन की जरूरी निगरानी अवधि को पूरा कर लिया है. राज्य में अब तक 72,688 लोगों की कोरोना को लेकर जांच की गई है.

ये भी पढ़ें:फर्जी डिग्री मामले की जांच के लिए राजस्थान से लौटी हिमाचल पुलिस, सभी होंगे क्वारंटीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details