हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलन में सुधरने लगी कोरोना संक्रमितों की रिकवरी दर, एक साथ ठीक हुए 3 लोग

By

Published : Jun 10, 2020, 9:53 AM IST

Updated : Jun 10, 2020, 10:19 AM IST

जिला सोलन में कोरोना संक्रमितों की रिकवरी दर धीरे धीरे सुधर रही है. मंगलवार को भेजे गए सैंपल के आधार पर तीन और लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है. दून विधानसभा क्षेत्र के बनलगी गांव में कोल्ड स्टोरेज में हरियाणा से काम करने आए दो लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है. साथ ही परवाणु में स्थापित क्वारंटाइन सेंटर में हरिपुर गांव के व्यक्ति ने भी कोरोना को मात दे दी है.

corona patients recover in Solan
सोलन में कोरोना मरीजों की रिकवरी दर

सोलन: प्रदेश में एक ओर कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, कोरोना संक्रमित व्यक्ति ठीक भी हो रहे हैं. जिला सोलन में कोरोना संक्रमितों की रिकवरी दर धीरे धीरे सुधर रही है. मंगलवार को भेजे गए सैंपल के आधार पर तीन और लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है. वहीं, बिहार से लौटा एक और व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एन के गुप्ता ने मामले की पुष्टि की है.

डॉ. एन के गुप्ता ने बताया कि बीते दिनों दून विधानसभा क्षेत्र के बनलगी गांव में कोल्ड स्टोरेज में हरियाणा से काम करने आए दो लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है. साथ ही परवाणु में स्थापित क्वारंटाइन सेंटर में हरिपुर गांव के व्यक्ति ने भी कोरोना को मात दे दी है. उन्होंने बताया कि जल्द ही इन लोगों को इनके घर भेज दिया जायेगा.

ये भी पढ़ें:सोलन में 2 और लोगों ने कोरोना से जीती जंग, जिला में अब 16 एक्टिव मामले

बता दें कि अब तक जिला सोलन में कोरोना के कुल 35 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 21 लोग ठीक हो चुके हैं. वहीं, 14 लोग अभी भी कोरोना संक्रमित है और ईएसआई काठा में उपचाराधीन है.

जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एन के गुप्ता ने बताया कि रोजाना 150 से 200 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह अलर्ट है और बाहर से आने वाले लोगों पर नजर बनाए हुए है.

ये भी पढ़ें:जानलेवा साबित हो रहे बेलगाम उद्योग, नालागढ़ में नदी किनारे मरी मिली हजारों मछलियां

Last Updated : Jun 10, 2020, 10:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details